Advertisment

Ananya Panday Birthday: मालदीव में कुछ ऐसे बर्थडे मना रही हैं अनन्या पांडे, सामने आईं तस्वीरें

नन्या ने खुद मालदीव से तस्वीरें साझा की हैं, साथ ही आदित्य रॉय कपूर के साथ अपनी डेटिंग की अफवाहों को भी कंफर्म कर दिया है. 

author-image
Kalpana Sheetal
एडिट
New Update
Ananya pandey birthday

Ananya pandey birthday( Photo Credit : Social Media)

Ananya Panday Birthday Wishes: बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे का आज बर्थडे है. एक्ट्रेस आज पूरे 25 साल की हो गई हैं. एक्ट्रेस को उनके फैंस सोशल मीडिया पर बधाई दे रहे हैं. 'गहराइयां' एक्ट्रेस इस साल मालदीव में वेकेशन के साथ सबसे कूल बर्थडे पार्टी करने गई हैं. अनन्या अपने कथित बॉयफ्रेंड, आदित्य रॉय कपूर के साथ मालदीव में बर्थडे पार्टी करने गई हैं. सोशल मीडिया पर अनन्या की बर्थडे पार्टी की तस्वीरें भी सामने आ गई हैं. एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर इसकी तस्वीरें शेयर की हैं. तस्वीरें देख अनन्या के लग्जरी बर्थडे ट्रिप का अंदाजा लगाया जा सकता है.

Advertisment

अनन्या ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं. एक फोटो में एक्ट्रेस ने मालदीव के सोनेवा जानी द्वीप का नजारा दिखाया है. वीडियो शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा, 'ये बर्थडे की सबसे स्पेशल सुबह है..."

publive-image

एक और पोस्ट में अनन्या ने अपना ब्रेकफास्ट दिखाया है. इसमें एक्ट्रेस लग्जरी मालदीव में समंदर किनारे पैनकेक खा रही हैं जिसपर हैप्पी बर्थडे लिखा है. 

Advertisment

publive-image

आज 30 अक्टूबर को अनन्या पांडे के 25वें जन्मदिन का जश्न काफी रोमांचक होता जा रहा है. उन्हें बॉयफ्रेंड आदित्य रॉय कपूर के साथ मुंबई एयरपोर्ट पर साथ में स्पॉट किया गया था. दोनों मालदीव में लग्जरी बर्थडे पार्टी करने गए हैं. अब, अनन्या ने खुद मालदीव से तस्वीरें साझा की हैं, साथ ही आदित्य रॉय कपूर के साथ अपनी डेटिंग की अफवाहों को भी कंफर्म कर दिया है. 

हालाँकि उन्होंने अपनी या आदित्य रॉय कपूर के साथ की तस्वीरें साझा नहीं कीं, लेकिन आदित्य और अनन्या भले ही अपने रोमांस को छिपाकर रखें सच्चाई तो सभी जानते हैं. कपल एक-दूसरे के गहरे प्यार में डूबे हैं. ऐसे में अनन्या के बर्थडे को स्पेशल बनाने आदित्य अपनी तरफ से मालदीव वाला जश्न तो जरूर करेंगे. 

Advertisment

अनन्या पांडे के पिता चंकी पांडे ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर बेटी के लिए खास बर्थडे विश की है. अनन्या के जन्मदिन पर डैडी चंकी ने एक थ्रोबैक तस्वीरों की सीरीज पोस्ट करते हुए लिखा, उन्होंने कैप्शन के साथ अपना प्यार व्यक्त किया, “हैप्पी हैप्पी हैप्पी सिल्वर जुबली मेरी डार्लिंग एन लव यू फॉरएवर..”

इससे पहले सोशल मीडिया पर कुछ दिन पहले अनन्या और आदित्य का एक रोमांटिक वीडियो वायरल हो रहा है. दोनों साथ में एक-दूसरे का हाथ थामे दिखे थे. अनन्या काफी ब्लश कर रही थीं और आदित्य उनके साथ खिलखिलाकर हंस रहे थे. फैंस को दोनों की केमिस्ट्री भी काफी पसंद आई थी. 

Source : News Nation Bureau

Ananya Panday Ananya Panday birthday अनन्या पांडे आदित्य रॉय कपूर Aditya Roy Kapur Maldives
Advertisment
Advertisment