Advertisment

Anant-Radhika pre-wedding: अनन्या पांडे ने इटैलियन क्रूज पिटस्टॉप से ​​शेयर किया पोस्टकार्ड, बेहद सिंपल नजर आईं एक्ट्रेस

अनंत अंबानी-राधिका मर्चेंट प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन में बॉलीवुड ब्रिगेड के हिस्से के रूप में अनन्या पांडे इटली में हैं.

author-image
Garima Sharma
एडिट
New Update
Ananya Panday from Italian cruise

Ananya Panday from Italian cruise( Photo Credit : file photo)

इटली में अंबानी की हालिया प्री-वेडिंग बैश काफी निराशाजनक रही. बेशक परिवार या उनके मेहमानों के लिए नहीं, लेकिन निश्चित रूप से इंटरनेट के लिए, जो मार्च में जामनगर जंबोरी के बाद शानदार आउटफिट में बॉलीवुड सितारों को देखने की उत्सुकता से उम्मीद कर रहा था. हालांकि, ऐसा लगता है कि इटैलियन क्रूज पर काफी शांत इवेंट था, अगर अनन्या पांडे की हालिया पोस्ट इसका सबूत हैं. अनन्या पांडे ने गुरुवार को इंस्टाग्राम स्टोरीज पर क्रूज से तस्वीरें शेयर कीं. 

Advertisment

अनन्या पांडे ने शेयर किया रोमांस से पोस्टकार्ड

अनन्या पांडे ने गुरुवार को इंस्टाग्राम स्टोरीज पर क्रूज के पिटस्टॉप में से एक रोम से कई खूबसूरत तस्वीरें शेयर कीं. एक तस्वीर में नहर या नदी पर एक खूबसूरत पत्थर का पुल दिखाया गया है, जो पेड़ों से घिरा हुआ है. एक अन्य तस्वीर में अनन्या को चैनल स्लिप ड्रेस में दिखाया गया है, जो पुरानी इमारतों से घिरी एक गली में कैमरे के लिए पोज दे रही है, बिना किसी मेकअप के और उसके बाल एक गंदे बन में बंधे हुए हैं.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by HT City (@htcity)

Advertisment

अंबानी क्रूज पार्टी में शामिल हुए लोगों की लिस्ट

रिलायंस इंडस्ट्रीज के चेयरमैन मुकेश अंबानी के सबसे छोटे बेटे अनंत अंबानी और उद्योगपति वीरेन मर्चेंट की बेटी राधिका मर्चेंट 12 जुलाई को मुंबई में शादी के बंधन में बंध जाएंगे. मोस्ट अवेटेड शादी 12 जुलाई को मुंबई के बांद्रा कुर्ला कॉम्प्लेक्स में फेमस जियो वर्ल्ड कन्वेंशन सेंटर में होगी. इससे पहले, उन्होंने इटली से फ्रांस जाने वाले एक क्रूज लाइनर पर एक ग्रैंड इवेंट का आयोजन किया है.

बॉलीवुड इंडस्ट्री से शामिल हुए ये सितारें

Advertisment

क्रूज पर तकरीबन 800 मेहमान, 600 स्टाफ और शीप के क्रू मेंमर मौजूद हैं. बॉलीवुड इंडस्ट्री से मेहमानों की सिस्ट में रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, शाहरुख खान, करण जौहर और अन्य शामिल हैं. इस साल की शुरुआत में, इस जोड़े ने जामनगर में शादी से पहले कई समारोह आयोजित किए, जिसमें दुनिया भर से कई सितारे शामिल हुए. इस अवसर पर व्यापार जगत के नेता, राष्ट्राध्यक्ष और हॉलीवुड तथा बॉलीवुड की मशहूर हस्तियां मौजूद थीं. 

Source : News Nation Bureau

ananya panday photo Anant-Radhika pre-wedding Ananya Panday Italian cruise pitstop Ananya Panday shares postcard
Advertisment
Advertisment