Advertisment

Kho Gaye Hum Kahan: सिद्धांत चतुर्वेदी के साथ पार्टी करती दिखीं अनन्या पांडे, NH7 वीकेंडर में हुईं शामिल 

अनन्या पांडे, सिद्धांत चतुवेर्दी और आदर्श गौरव अपनी आने वाली फिल्म 'खो गए हम कहां' के पहले गाने 'होने दो जो होता है' की रिलीज के मौके पर पुणे में एक म्यूजिक इवेंट में फैंस के साथ शामिल हुए.

author-image
Divya Juyal
New Update
ananya panday

Kho Gaye Hum Kahan promotions ( Photo Credit : social media)

Kho Gaye Hum Kahan Promotions: बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे अक्सर किसी ना किसी वजह से सुर्खियां बटोरती रहती हैं. यंद दिवा काफी कम समय में बॉलीवुड में अपनी छाप छोड़ने में कामयाब रही हैं. इन दिनों एक्ट्रेस अपनी आनी वाली फिल्म 'खो गए हम कहां'की तैयारियों में जोरों-शोरों से लगी हुई हैं.हाल ही में'खो गए हम कहां' (Kho Gaye Hum Kahan) के मेकर्स ने फिल्म का शुरुआती ट्रैक 'होने दो जो होता है' (Hone do Jo Hota Hai) आउट कर दिया है. जिसे फैंस से जबरदस्त रिएक्शन्स मिल रहे हैं. फिल्म के सितारे अनन्या पांडे (Ananya Panday), सिद्धांत चतुर्वेदी (Siddhant Chaturvedi) और आदर्श गौरव (Adarsh Gaurav) ने एक्साइटेड फैंस के साथ गाने के लॉन्च पर पुणे में एक म्यूजिक इवेंट में भाग लिया. अनन्या ने अपने इंस्टाग्राम पर इस इवेंट की कई झलकियां शेयर कीं, जिसमें फेस्टिवल के पीछे के सीन की झलक दिखाई गई.

Advertisment

अनन्या पांडे, सिद्धांत चतुर्वेदी ने NH7 वीकेंडर में फैंस को दिया सरप्राइज

मोस्ट अवेटेड फिल्म 'खो गए हम कहां' (Kho Gaye Hum Kahan)  नेटफ्लिक्स पर रिलीज के लिए तैयार है. फिल्म की प्रमोशन्स के हिस्से के रूप में, अनन्या पांडे, सिद्धांत चतुर्वेदी और आदर्श गौरव सहित कलाकारों ने एनएच7 वीकेंडर 2023, हैप्पीएस्ट म्यूजिक फेस्टिवल में जाकर फैंस को सरप्राइज किया. अपनी प्रेजेंस के दौरान, उन्होंने होने दो जो होता है ट्रैक पर परफॉर्मेंस देकर दर्शकों को उत्साह से भर दिया. फिल्ममेकर अर्जुन वेरियन सिंह की लीडरशिप में पूरी फिल्म टीम फेस्टिवल में शामिल हुई और एक दिल छू लेने वाला लाइव परफॉर्मेंस किया जिसने भीड़ को हिलाकर रख दिया.होने दो जो होता है को रचना सवेरा ने अपनी  मधुर आवाज दी है. पॉपुलर जावेद अख्तर द्वारा कुशलता से लिखे गए गीतों ने गीत को एक साथ बांध दिया.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Netflix India (@netflix_in)

'खो गए हम कहां' के बारे में 

फिल्म का निर्देशन अर्जुन वरैन सिंह ने किया है, जिसे एक्सेल एंटरटेनमेंट के रितेश सिधवानी और फरहान अख्तर ने टाइगर बेबी की रीमा कागती और जोया अख्तर के सहयोग से बनाया है. 

Advertisment

अनन्या पांडे का वर्क फ्रंट 

इस बीच एक्ट्रेस के वर्क फ्रंट की बात करें तो, वर्कफ्रंट की बात करें तो अनन्या को आखिरी बार आयुष्मान खुराना के साथ 'ड्रीम गर्ल 2' में नजर आई थीं. उनकी अगली फिल्म 'खो गए हम कहां' हैं. 

यह भी पढ़ें - Animal: रणबीर से सिर्फ 1 साल बडी हैं उनकी ऑनस्क्रीन मां चारू शंकर, जिन्होंने एक्टिंग से जीता सभी का दिल 

अनन्या पांडे की पर्सनल लाइफ की बात करें तो, उनकी और एक्टर आदित्य रॉय कपूर की डेटिंग की अफवाहें चरम पर हैं. 

Advertisment

Entertainment news in hindi News Nation Kho Gaye Hum Kahan promotions Siddhant Chaturvedi Ananya Panday Entertainment News in Hindi Kho Gaye Hum Kahan Bollywood News
Advertisment
Advertisment