Advertisment

Chandu Champion Screening: ब्रेकअप के बाद कार्तिक आर्यन को सपोर्ट करने पहुंची अनन्या पांडे, एक्स बॉयफ्रेंड रहे हैं एक्टर

Film Chandu Champion: कार्तिक आर्यन और अनन्या पांडे ने अपनी 2019 की फिल्म पति पत्नी और वो की शूटिंग के दौरान डेट किया था. उनका ब्रेकअप हो गया, लेकिन वे दोस्त बने रहे.

author-image
Garima Sharma
एडिट
New Update
Ananya pandey in chandu champion

film Chandu Champion ( Photo Credit : file photo)

कबीर खान की पीरियड स्पोर्ट्स ड्रामा चंदू चैंपियन की रिलीज की पहले इंविनिंग पर, मेकर्स ने बॉलीवुड हस्तियों के लिए एक खास स्क्रीनिंग रखा. जिसमें एक्टर और डायरेक्टर के कई खास लोग शामिल हुए. इस लिस्ट में फिल्म स्टार कार्तिक आर्यन से लेकर की उनकी एक्स गर्लफ्रेंड अनन्या पांडे भी शामिल हुई. एक्ट्रेस को स्क्रीनिंग के रेड कार्पेट पर देखा गया. जिसकी वीडियो एक पैपराजी पेज ने शेयर किया था. वीडियो में अनन्या को मुस्कुराते हुए पैपराज़ी के लिए पोज़ करते देखा जा सकता है. उन्होंने एक कैज़ुअल ग्रे गाउन और एक छोटा काला स्लिंग बैग पहना हुआ था. बिल्डिंग में एंट्री करने से पहले उन्होंने फ़ोटोग्राफ़रों के लिए हाथ हिलाया. उनके साथ उनकी सबसे अच्छी दोस्त और उभरती हुई अभिनेत्री शनाया कपूर और उनके पिता चंकी पांडे भी मौजूद थे.

Advertisment
 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

कार्तिक और अनन्या एक दूसरे को कर चुके हैं डेट

अनन्या ने साल 2019 में मुदस्सर अजीज की रोमांटिक कॉमेडी पति, पत्नी और वो में काम किया था, फिल्म की शूटिंग के दौरान कार्तिक और अन्नया ने एक दूजे को डेट किया था. ये रिश्ता ज्यादा चला नहीं और उनका ब्रेकअप हो गया. लेकिन वे दोस्त बने रहे. अनन्या ने फिल्म निर्माता करण जौहर के चैट शो कॉफ़ी विद करण सीजन 7 में 'हे करण, इट्स मी' राउंड के दौरान कार्तिक को फ़ोन भी किया.  अनन्या की मां भावना पांडे भी उसी सीजन में दिखाई दी थीं और उन्होंने कार्तिक को अनन्या का पसंदीदा एक्स बताया था. अनन्या ने हाल ही में आदित्य रॉय कपूर से ब्रेकअप किया है, जबकि कार्तिक कथित तौर पर इम्तियाज़ अली की 2020 की रोमांटिक ड्रामा लव आज कल के निर्माण के दौरान सारा अली खान के साथ अपने रिश्ते के बाद से सिंगल हैं.

Advertisment

कार्तिक आर्यन की फिल्म चंदू चैंपियन के बारे में

चंदू चैंपियन भारत के पहले पैरालिंपिक स्वर्ण पदक विजेता मुरलीकांत पेटकर की बायोपिक है. कार्तिक ने इस फिल्म के लिए खूब मेहनत करते हुए शानदार फिजिकल ट्रांसफॉमेशन किया है. फिल्म में राजपाल यादव और विजय राज भी हैं. इसे कबीर खान और नाडियाडवाला ग्रैंडसन एंटरटेनमेंट ने बनाया है. यह फिल्म इस शुक्रवार 14 जून को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है. गुरुवार को चंदू चैंपियन की स्क्रीनिंग में कार्तिक, टी-सीरीज के ऑनर भूषण कुमार, अंगद बेदी, टाइगर श्रॉफ, सुनील शेट्टी, ऋचा चड्ढा, विद्या बालन से लेकर फिल्म जगत के कई लोग मौजूद रहे.

Source : News Nation Bureau

Ananya Pandey photo फिल्म चंदू चैंपियन बुर्ज खलीफा चंदू चैंपियन की स्क्रीनिंग film Chandu Champion Ananya Pandey Chandu Champion screening Chandu Champion ananya pandey
Advertisment
Advertisment