Advertisment

Ananya Pandey की डेटिंग अफवाहों के बीच उनकी मां ने शेयर की स्पेन में छुट्टियों की तस्वीरें...

अनन्या पांडे हाल ही में स्पेन से छुट्टियां एन्जॉय करके लौटी हैं. उन्हें बॉलीवुड एक्टर आदित्य रॉय कपूर के साथ समय बिताते हुए देखा गया था. इस अफवाह वाले कपल को लिस्बन में एक इवेंट में एक साथ देखा गया था. तभी दोनों की अफेयर की खबरे सामने आने लगी है. 

author-image
Garima Sharma
एडिट
New Update
Ananya panday

Ananya Pandey( Photo Credit : FILE PHOTO)

अनन्या पांडे हाल ही में स्पेन से छुट्टियां एन्जॉय करके लौटी हैं. उन्हें बॉलीवुड एक्टर आदित्य रॉय कपूर के साथ समय बिताते हुए देखा गया था. इस अफवाह वाले कपल को लिस्बन में एक इवेंट में एक साथ देखा गया था. तभी दोनों की अफेयर की खबरे सामने आने लगी है.  हाल ही में एक्ट्रेस ने अपनी स्पेन छुट्टियों की तस्वीरें शेयर कीं, जिसके बाद फैंस जानना चाहते थे कि तस्वीरों में आदित्य कहां हैं. इस बीच अनन्या की मां भावना पांडे ने उनकी स्पेन छुट्टियों की कई तस्वीरें शेयर कीं, जिनमें फैमिली के साथ बिताए गए पल देखने को मिला. 

Advertisment
 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Bhavana Pandey (@bhavanapandey)

भावना ने अपने इंस्टाग्राम पर स्पेन से अपने परिवार की तस्वीरें शेयर कीं. उनकी यह पोस्ट अनन्या की तरफ से पोस्ट की गई उसी जगह की है. अनन्या ने एक दिन पहले अपनी तस्वीरें शेयर की थी. तस्वीरों में अनन्या चंकी पांडे और रिसा के साथ नजर आईं. तस्वीरों में से एक में परिवार को एक रेस्टोरेंट में देखा जा सकता है. एक तस्वीर में अनन्या और उनकी बहन रियासा एक साथ स्विमिंग करते देखा जा सकता हैं. एक्ट्रेस को उसी नीले स्विमवियर में देखा गया जो उन्होंने इबीसा से अपनी पिछली तस्वीरों में पहना था.

फैंस ने दावा किया था कि अनन्या आदित्य के साथ हैं

22 जुलाई को अनन्या ने इबीज़ा से कई तस्वीरें शेयर की थी. उनकी एक तस्वीर में वह एक पूल के किनारे बैठी हैं और हाथ में नारियल पानी लिए हुए हैं. इसके बाद कांच में उनके रिफ्लेक्शन वाली एक तस्वीर देखी जा सकती है. जहां तस्वीर में एक आदमी भी दिखाई दे रहा था, जिसके बाद फैंस ने दावा किया कि वह  कोई और नहीं बल्कि उनका रुमर्ड बॉयफ्रेंड आदित्य ही है.

यह भी पढ़ें- Ram Charan: साउथ सुपरस्टार ने बेटी लिए किया ग्रैंड नेमिंग सेरेमनी, जानें क्या रखा नाम...

अनन्या- आदित्य को मुंबई एयरपोर्ट पर देखा गया था

हाल ही में, अनन्या और आदित्य को लिस्बन वेकेशन से लौटते हुए मुंबई एयरपोर्ट पर देखा गया था. अफवाह कपल को हवाई अड्डे से अलग-अलग बाहर निकलते देखा गया और वे शरमाना बंद नहीं कर सके. अनन्या आयुष्मान खुराना के साथ फिल्म ड्रीम गर्ल 2 में दिखाई देंगी. वहीं आदित्य को आखिरी बार नाइट मैनेजर सीजन 2 में देखा गया था. 

Source : News Nation Bureau

Ananya Pandey movies Ananya Pandey mother Ananya Pandey photo Ananya Pandey instagram
Advertisment
Advertisment