Advertisment

Ananya Pandey: ब्लू बिकिनी में अनन्या पांडे ने लगाई आग, फैंस ने पूछा आदि कहां है? 

हाल ही में लाइगर अभिनेत्री ने अपनी स्पेन छुट्टियों से कई तस्वीरें शेयर कीं, जहां एक्ट्रेस को अपनी ब्लू बिकिनी में मुस्कराते हुए देखा जा सकता है.

author-image
Garima Sharma
New Update
ananya

Ananya Pandey( Photo Credit : FILE PHOTO)

अनन्या पांडे हाल ही में स्पेन में अपनी छुट्टियों एंजॉय कर वापस शहर लौटी हैं. उन्हें लिस्बन में आदित्य रॉय कपूर के साथ टाइम स्पेंड करते देखा गया था, जिसके बाद दोनों के बीच डेटिंग की अफवाहें भी उड़ने लगी थी. हाल ही में लाइगर अभिनेत्री ने अपनी स्पेन छुट्टियों से कई तस्वीरें शेयर कीं, जहां एक्ट्रेस को अपनी ब्लू बिकिनी में मुस्कराते हुए देखा जा सकता है. अनन्या ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी स्पेन छुट्टियों की एक झलक शेयर कीं. तस्वीरों को साझा करते हुए, अभिनेत्री ने लिखा, "ब्लू बेबी" साथ ही कई सारे ईमोजी लगाया.

Advertisment
 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ananya 💛💫 (@ananyapanday)

नीले कलर की वन-शोल्डर बिकिनी में अनन्या ने पोज दिया

तस्वीरों में अनन्या को इबीसा में समुद्र तट पर एंजॉय करते देखा जा सकता है. उन्होंने नीले रंग की वन-शोल्डर बिकिनी पहनकर कैमरे के सामने पोज दिया. उनकी पोस्ट पर कमेंट करते हुए, अनन्या की सबसे अच्छी दोस्त सुहाना खान ने लिखा, "वाह बिकनी बेब" जैसे ही अनन्या ने अपनी स्पेन छुट्टियों की तस्वीरें शेयर कीं, फैंस ने इस पर तुरंत कमेंट देना शुरू कर दिया. एक ने लिखा, "बहुत खूबसूरत" एक अन्य ने लिखा, "सेक्सी बेबी". वहीं एक फैन ने चुपके से पूछा, आदि कहां है? 

फैंस ने कमेंट कर पूछा आदित्य रॉय कपूर कहा है?

कुछ दिन पहले, अनन्या और आदित्य को लिस्बन वेकेशन से लौटते हुए मुंबई एयरपोर्ट पर देखा गया था. सोशल मीडिया पर वायरल हुई तस्वीरों और वीडियो में, अफवाह फैलाने वाले कपल को अपनी छुट्टियों के बाद मुंबई में एक साथ उतरने के बाद एयरपोर्ट से अलग-अलग बाहर निकलते देखा गया. जब उन्हें एयरपोर्ट पर पैपराजी ने देखा तो वे शरमाते हुए दिखे.

यह भी पढ़ें- Rocky Aur Rani Ki Prem Kahani : पिंक टी-शर्ट में आलिया ने दिए क्यूट पोज, पैपराजी से किया ये रिक्वेस्ट...

आयुष्मान खुराना के साथ ड्रीम गर्ल 2 दिखेंगी अनन्या पाण्डेय

वर्क फ्रंट की बात करें तो अनन्या पाण्डेय आयुष्मान खुराना अभिनीत फिल्म ड्रीम गर्ल 2 में के लिए तैयार हैं. वह विक्रमादित्य मोटवानी की अनटाइटल्ड थ्रिलर और खो गए हम कहां में भी लीड रोल निभा रही हैं. इस बीच, आदित्य को आखिरी बार नाइट मैनेजर सीज़न 2 में देखा गया था, जिसमें उन्होंने लीड रोल किया था. वह अगली बार अनुराग बसु की आगामी एंथोलॉजी फिल्म मेट्रो इन डिनो में दिखाई देंगे.

Source : News Nation Bureau

Ananya Pandey movies ananya pandey Ananya Pandey in blue bikini Ananya Pandey instagram
Advertisment
Advertisment