Advertisment

Ananya Pandey breakup: ब्रेकअप के बाद गम में डूबी नजर आईं अनन्या पांडे? बोलीं- अपनी आत्मा खो दी 

आदित्य राव कपूर और अन्नया पांडे के ब्रेकअप की खबरें इन दिनों सुर्खियों में हैं, अब हाल ही में अन्नया का एक नया बयान सामने आया है जिसमें उन्हें यह कहते हुए सुना जा सकता है कि उन्होंने अपनी आत्मा खो दी है. 

author-image
Garima Sharma
एडिट
New Update
Ananya Pandey sad after breakup

Ananya Pandey breakup Aditya Rao Kapoor( Photo Credit : file photo)

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे और आदित्य राव कपूर के बीच अफेयर की खबरें पिछले दो सालों से सुर्खियों में थीं, अब कुछ दिनों पहले खबर सामने आई है कि दोनों का ब्रेकअप हो गया है. जिसके बाद कपल के फैंस में निराशा का माहौल है, अब हाल ही में अनन्या पांडे का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें उनके दोस्त ओरी को एक्ट्रेस से पूछते हुए सुना जा सकता है कि पिछले हफ्ते आपने क्या खोया? इस वीडियो में अन्नया बहुत निराश परेशान दिखाई दे रही हैं. वीडियो में एक्ट्रेस बिना मेकअप लुक के उदास नजर आईं. 

Advertisment
 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Orhan Awatramani (@orry)

वीडियो में एक्ट्रेस बिना मेकअप लुक के उदास नजर आईं. इसमें वह बॉलीवुड सेलेब्स की अपनी सबसे अच्छी दोस्त और अनन्या की दोस्त ओरी के साथ नजर आ रही हैं जो उनसे यह सवाल पूछ रही हैं. ओरी अनन्या पांडे से पूछते हैं कि पिछले हफ्ते आपने क्या खोया? नम आंखों से इसका जवाब देते हुए अन्नया कहती हैं कि पिछले हफ्ते मैंने अपनी आत्मा खो दी.  इससे पहले एक एंटरटेनमेंट एजेंसी के सवाल के जवाब में अनन्या पांडे से पूछा गया था कि आखिरी बार वह कब रोई थीं, जिस पर एक्ट्रेस ने कहा था कि वह 2-3 दिन पहले बिना पलक झपकाए रोई थीं. 

Source : News Nation Bureau

Ananya Pandey Upcoming Movies Ananya Pandey photo Ananya Pandey breakup Ananya Pandey sad after breakup Ananya Pandey Aditya Rao Kapoor Ananya Pandey Affair Aditya Rao Kapoor
Advertisment
Advertisment