Advertisment

Ananya Panday looks: अलाना पांडे की शादी में अनन्या ने बिखेरे जलवे, इस अंदाज में आईं नजर

एक्ट्रेस अनन्या पांडे इन दिनों अपनी कजिन अलाना पांडे (Allanna Panday) की शादी में बिजी हैं.

author-image
Divya Juyal
New Update
Capture

Ananya Panday looks( Photo Credit : Social Media)

एक्ट्रेस अनन्या पांडे इन दिनों अपनी कजिन अलाना पांडे (Allanna Panday) की शादी में बिजी हैं. साथ ही एक्ट्रेस शादी के हर समारोह में अपने फैशन के जलवे बिखेर रही हैं. अनन्या पांडे (Ananya Panday) का हर लुक एक से बढकर एक नजर आ रहा है. अपनी कजिन अलाना पांडे (Allanna Panday) की शादी के लिए अनन्या का वेडिंग लुक भी खूब सुर्खियां बटोर रहा है. बता दें कि,  डी-डे के लिए, एक्ट्रेस को एक सफेद स्ट्रैपी ब्लाउज के साथ एक नरम नीले रंग की साड़ी में देखा गया था, जिसमें भारी कढ़ाई और एक प्लंजिंग नेकलाइन है. 

Advertisment

अपनी कजिन अलाना पांडे के स्पोशल डे के लिए, एक्ट्रेस अनन्या पांडे को उनके पिता चंकी पांडे (Chunky Panday) के साथ देखा गया. एक्ट्रेस को इवेंट के बाहर तैनात पैपराजी ने स्पॉट किया था. वह एक पेस्टल नीली साड़ी में एक स्टाइलिश ब्लाउज के साथ देखी जा सकती हैं. उन्होंने अपने लुक को डेवी मेकअप, एक छोटी बिंदी, एक परफेक्ट हेयरडू और एक पर्ल नेकलेस के साथ एक्सेसराइज किया. कहने की जरूरत नहीं है कि कैमरों के सामने अपनी मुस्कान बिखेरते हुए वह बेहद खूबसूरत लग रही थीं.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

आपको बता दें कि, संगीत समारोह के लिए,अनन्या पांडे को ,सिल्वर और गुलाबी रंग के भारी फूलों वाले लहंगे में एक स्ट्रैपी ब्लाउज और सुंदर मेकअप के साथ देखा गया था. इवेंट के लिए अनन्या अपने माता-पिता चंकी पांडे और भावना पांडे के साथ पहुंचीं थी. दूसरी तरफ, अलाना पांडे की मेहंदी सेरेमनी के लिए अनन्या पांडे ने प्लीटेड स्कर्ट के साथ मैटेलिक ब्लाउज पहना था. उन्होंने अपने लुक को ब्लश, आई मेकअप, हाइलाइट किए हुए गालों और लिपस्टिक के साथ सटल मेकअप के साथ पेयर किया साथ ही उन्होंने स्टाइलिश हेयरडू के साथ अपने लुक को पूरा किया.

Advertisment
 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by @varindertchawla

यह भी पढ़ें - Shakuntalam New Poster: 'शाकुंतलम' का नया पोस्टर हुआ आउट, सामंथा की खूबसूरती देख दीवाने हुए फैंस

एक्ट्रेस के वर्क फ्रंट की बात करें तो, अनन्या पांडे को आखिरी बार विजय देवरकोंडा (Vijay Deverakonda) के साथ फिल्म 'लाइगर' में देखा गया था. वह अगली बार आयुष्मान खुराना की फिल्म 'ड्रीम गर्ल 2' में दिखाई देने वाली हैं. 

Advertisment

Ananya Panday बॉलीवुड न्यूज Entertainment News news-nation Ivor McCray Alanna Panday Ananya Panday pics alanna panday wedding news nation tv bollywood
Advertisment
Advertisment