Advertisment

एंजेलिना जोली, ब्रैड पिट की बेटी शिलोह हटाना चाहती हैं अपने पिता का नाम, कोर्ट से लगाई गुहार

Angelina Jolie: एंजेलिना जोली, ब्रैड पिट की बेटी शिलोह ने 27 मई को अपने लास्ट नाम से 'पिट' हटाने के लिए कानूनी दस्तावेज दायर किए, जो कि उनके 18वें जन्मदिन पर था.

author-image
Garima Sharma
एडिट
New Update
Angelina Jolie daughter Shiloh

Angelina Jolie daughter Shiloh( Photo Credit : file photo)

हॉलीवुड सुपरस्टार एंजेलिना जोली और ब्रैड पिट की बेटी शिलोह ने अपना सरनेम बदलना चाहती हैं. जिसके लिए शिलोह ने कोर्ट से रिक्वेस्ट किया है कि उनके नाम से पिट हटाया जाए. इस मामले से जुड़े एक सूत्र ने बताया कि 18 साल की शिलोह ने अपने सरनेम से पिट हटाने के लिए याचिका दायर की, जिससे उनका कानूनी नाम शिलोह जोली हो जाएगा, और इसके लिए उन्होंने अपना खुद का वकील हायर किया है. 'पीपल पत्रिका' की रिपोर्ट के अनुसार, शिलोह ने अपना खुद का वकील रखा है, जिसकी फीस भी वह भर रही हैं. वह ऐसा इसलिए करना चाहती है क्योंकि उसकी मां जोली के साथ पहले दुर्व्यवहार किया गया है.

Advertisment

शिलोह ने अपना उपनाम बदलने की जिम्मेदारी ली

शिलोह ने 27 मई को अपने नाम से 'पिट' हटाने के लिए कानूनी दस्तावेज दायर किए, जो कि उनके 18वें जन्मदिन पर था. शिलोह के अलावा, 60 वर्षीय पिट और 48 वर्षीय जोली के पांच अन्य बच्चे हैं. मैडॉक्स, पैक्स, ज़हरा, नॉक्स और विविएन. शिलोह के दो भाई-बहनों ने भी अपने अंतिम नाम से 'पिट' हटा दिया है. पीपुल्स के अनुसार, ब्रॉडवे शो 'द आउटसाइडर्स' के प्लेबिल में विविएन को विविएन जोली के रूप में लिस्टेड किया है. जिसे जोली ने दिया है. 

यह भी पढ़ें- 100% प्योर गोल्ड ड्रेस पहने दिखें अंनत अंबानी और राधिका मर्चेंट ! लोगों के उड़े होश

Advertisment

जोली ने 2016 में पिट से तलाक के लिए अर्जी दी

जोली ने साल 2016 में पिट से तलाक के लिए अर्जी दी और अपने छह बच्चों की कस्टडी का कोर्ट से रिक्वेस्ट किया. अगस्त 2022 में एक सूत्र ने बताया कि उनके बीच संबंध की कमी वर्षों से एक दुखद स्थिति रही है, जोली के साथ पिट की चल रही लड़ाई का जिक्र करती है. ब्रैड पिट के बारे में सूत्र ने कहा, कई बार, ऐसे लंबे अंतराल रहे हैं जब उन्होंने बच्चों को बिल्कुल नहीं देखा.

Source : News Nation Bureau

Shiloh wants to remove her father name Angelina Jolie daughter Shiloh Brad Pitt daughter Shiloh Angelina Jolie
Advertisment
Advertisment