Advertisment

ब्रैड पिट से अपनी लड़ाई खत्म करना चाहती हैं एंजेलिना जोली, सालों से चल रहा ग्लोबल स्टार्स के बीच विवाद

ब्रैंजेलिना के बीच कभी न खत्म होने वाली कानूनी लड़ाई ने एक और कड़वा मोड़ ले लिया है क्योंकि दोनों वाइनरी मुकदमे के बीच अपनी कहानी पर कायम हैं.

author-image
Garima Sharma
एडिट
New Update
Angelina Jolie Brad Pitt fight

Angelina Jolie Brad Pitt( Photo Credit : file photo)

एंजेलिना जोली ने अपने एक्स हस्बैंड ब्रैड पिट से लड़ाई खत्म करने और उनकी वाइनरी, शैटो मिरावल पर अपना मुकदमा वापस लेने का आग्रह किया है. ब्रैंजेलिना ने शुरू में 2021 तक प्रॉपर्टी में 50/50 हिस्सेदारी शेयर की थी. साल्ट एक्ट्रेस के वकील पॉल मर्फी ने दावा किया कि भले ही उनके एक्स साथी के पास उन सभी प्रॉपर्टी का कंट्रोल है, जो उनके कपल ने शेयर की हैं और साथ ही व्यवसाय का भी कंट्रोल है, लेकिन फिर भी वह अधिक की मांग करते हैं, और एंजेलिना पर $67 मिलियन और हर्जाने का मुकदमा कर रहे हैं.

Advertisment

ब्रैड पिट से लड़ाई खत्म करना चाहती हैं एंजेलिना जोली

पेज सिक्स के साथ शेयर किए गए एक बयान में, कानूनी प्रतिनिधि ने कहा कि पिट ने अपने पर्सनल मिसकंडक्ट और बिहेवियर को कवर करने के लिए नए एक्सटेंडेट एनडीए की मांग करके एंजेलिना को पनिस करने और कंट्रोल करने की कोशिश की. इसके विपरीत, जोली ने लगातार कहा है कि उनके एक्स हस्बैंड को "लड़ाई खत्म करनी चाहिए और आखिरकार अपने परिवार को ठीक होने की दिशा में एक साफ रास्ते पर लाना चाहिए.

सालों से चल रहा ब्रैड पिट और एंजेलिना जोली के बीच विवाद

Advertisment

जोली की टीम पिट के इस डर से हैरान नहीं थी कि वह कार्यवाही के लिए "इन तथ्यों को सामने रखेंगे" कुछ दस्तावेज़ सौंप दिए जाएं. मर्फी ने कहा, "जब तक मिस्टर पिट अपना मुकदमा वापस नहीं ले लेते, एंजेलिना के पास उनके आरोपों को गलत साबित करने के लिए ज़रूरी सबूत हासिल करने के अलावा कोई ऑपशन नहीं है. अक्टूबर 2021 में जोली द्वारा वाइनरी के अपने शेयर 67 मिलियन डॉलर में बेचे जाने के बाद से ही यह एक्स हॉलीवुड कपल कानूनी लड़ाई में सिर-पैर मार रहा है.

पिट ने एक्ट्रेस के खिलाफ़ मुकदमा दायर किया

पिट ने उनके खिलाफ़ मुकदमा दायर किया, जिसमें दावा किया गया कि उनकी बिक्री उनके मौखिक समझौते के विपरीत है. अप्रैल में, जोली ने आरोप लगाया कि पिट ने उनके शेयर खरीदने से इनकार करने के बाद उनके पिछले समझौते पर फिर से बातचीत की, जब तक कि वह एक व्यापक एनडीए पर हस्ताक्षर करने के लिए सहमत नहीं हुईं. एक्ट्रेस को लगा कि यह उनके और उनके बच्चों के साथ कथित दुर्व्यवहार को दबाने का एक प्रयास था.

Advertisment

एंजेलिना जोली-ब्रैड पिट का एनडीए विवाद

हालांकि, पिट के प्रतिनिधियों ने इससे इनकार किया है. एंजेलिना जोली-ब्रैड पिट के एनडीए विवाद और पारिवारिक संबंधों में दरार पिछले साल जून में, पिट के वकीलों ने दस्तावेज दाखिल किए थे, जिसमें कहा गया था कि जोली ही वह व्यक्ति थीं जिन्होंने शुरू में व्यापक एनडीए का अनुरोध किया था. लड़ाई में पिट के पक्ष से एक सूत्र ने दावा किया कि यह बेहद परेशान करने वाला था कि जोली ने अभिनेता के खिलाफ बच्चों को हथियार के रूप में इस्तेमाल किया. 

साल 2016 में अलग हुए एंजेलिना जोली-ब्रैड पिट

Advertisment

मिस्टर एंड मिसेज स्मिथ के को-एक्टर साल 2016 में अलग हो गए, और इसके बाद की स्थिति बहुत खराब रही. यह रिपोर्ट 2016 के कथित दावों के बाद आई है, जिसमें कहा गया था कि पिट ने उस साल एक  फैमिली ट्रैवल के दौरान जोली और उनके बच्चों पर हमला किया था. जोली के नए बयान के अलावा, पिट विमान घटना के बारे में जोली के निजी संदेशों के अनुरोध को भी खारिज करना चाहते हैं.

Source : News Nation Bureau

brad pitt Angelina Jolie winery Chateau Miraval Lawsuit
Advertisment
Advertisment