Advertisment

No Entry 2 में रिप्लेस किए जाने पर अनिल कपूर ने तोड़ी चुप्पी, बोले- 'घर की बात है, घर में रहने दो'

Anil Kapoor No Entry 2: अनिल कपूर बिग बॉस ओटीटी सीजन 3 की मेजबानी करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं. एक नए इंटरव्यू में, अनिल कपूर ने खुलासा किया कि आखिरकार उन्हें नो एंट्री के सीक्वल में क्यों बदल दिया गया है.

author-image
Garima Sharma
एडिट
New Update
Anil Kapoor No Entry 2

Anil Kapoor No Entry 2 ( Photo Credit : file photo)

अनिल कपूर बिग बॉस ओटीटी सीजन 3 के लिए होस्ट बनने के लिए पूरी तरह तैयार हैं. एक नए इंटरव्यू में, अनिल ने आखिरकार नो एंट्री के सीक्वल में रिप्लेस किए जाने पर रिएक्शन दी, जिसे उनके भाई बोनी कपूर ने प्रोड्यूस किया है. उन्होंने कहा कि पारिवारिक मामलों पर चर्चा करने का कोई मतलब नहीं है और बोनी हमेशा सही होते हैं. अनीस बज्मी की 2005 की कॉमेडी नो एंट्री एक्टर अनिल कपूर और निर्माता बोनी कपूर दोनों के लिए एक बड़ी सफलता थी. लेकिन इस बार उन्होंने एंट्री के सीक्वल में अपने रिप्लेसमेंट के बारे में बात की. 

Advertisment

नो एंट्री 2 के बारे में अनिल ने क्या कहा

इंटरव्यू में जब अनिल से नो एंट्री 2 पर कमेंट करने के लिए कहा गया, तो उन्होंने कहा कि घर की बात है, घर में रहने दो. इससे पहले यह भी बताया गया था कि अनिल इस बात से खुश नहीं थे कि उन्हें सीक्वल से हटा दिया गया है. अनिल ने बोनी कपूर द्वारा किए गए दावों पर रिएक्शन देते हुए कहा कि, देखो घर की बात पर क्या चर्चा करनी है. उन्होंने आगे कहा कि कभी गलत नहीं होता. मार्च में बोनी ने बताया कि अनिल उनसे ठीक से बात नहीं कर रहे थे, क्योंकि वह सीक्वल में उन्हें हटाए जाने की खबर से खुश नहीं थे. अब इसमें वरुण धवन, दिलजीत दोसांझ और अर्जुन कपूर होंगे, जिसका डायरेक्शन अनीस बज्मी करेंगे. नो एंट्री 2 दिसंबर में फ्लोर पर आने वाली है.

'नो एंट्री' में अनिल कपूर थे मेन करेक्टर

इससे पहले आई फिल्म साल 2005 की 'नो एंट्री' में अनिल कपूर और फरदीन खान की जिंदगी पर आधारित है, जिसमें सलमान खान की वजह से दोनों मुसीबत में पड़ जाते हैं, जिसके बाद उनकी निजी जिंदगी में परेशानियां शुरू हो जाती हैं. 'नो एंट्री' एक कॉमेडी फिल्म है. इसके दूसरे पार्ट में सभी लीड किरदारों को बदल दिया गया है, हाल ही में फरदीन खान ने सीक्वल का हिस्सा न होने की बात कही थी और अब इसी मामले पर अनिल कपूर ने भी कुछ बातें शेयर की हैं.

Source : News Nation Bureau

Anil Kapoor No Entry 2 Anil Kapoor on No Entry 2 No Entry 2 Anil Kapoor
Advertisment
Advertisment