Advertisment

एनिमल में बॉबी देओल के किरदार को लेकर अनिल कपूर ने किया खुलासा, कहा- बदल जाएगी एक्टर की जिंदगी

हैदराबाद में एनिमल के सितारों से सजे प्री-रिलीज़ इवेंट के दौरान, अभिनेता अनिल कपूर ने दावा किया कि यह फिल्म बॉबी देओल की जिंदगी बदल देगी.

author-image
Garima Sharma
New Update
Anil Kapoor

Anil Kapoor( Photo Credit : File photo)

संदीप रेड्डी वांगा की बहुचर्चित फिल्म, एनिमल अपनी रिलीज के लिए तैयार है. फिल्म की रिलीज तारीख नजदीक आ रही है, वहीं एनिमल की टीम ने हाल ही में हैदराबाद में सितारों से सजे एक प्री-रिलीज इवेंट की मेजबानी की. टीम के अलावा, सितारों से सजे इस इवेंट में महेश बाबू, एसएस राजामौली और कई साउथ की कई बड़ी हस्तियां शामिल हुईं. इवेंट के दौरान, अनिल कपूर और बॉबी देओल ने मंच शेयर किया और ऑडियंस को संबोधित करते हुए अनिल कपूर ने दावा किया कि एनिमल बॉबी की जिंदगी बदल देगा.

Advertisment

'एनिमल' बॉबी देओल को बनाएगा 'बड़ा सुपरस्टार'

एनिमल के सितारों से सजे प्री-रिलीज़ के दौरान, अनिल कपूर और बॉबी देओल ने बड़ा मंच शेयर किया. अभिनेता ने इसे सभी के लिए एक खास एहसास बताया और ऑडियंस को तेलुगु भाषा में संबोधित किया. फिल्म के बारे में बात करते हुए अनिल ने ऑडियंस को संबोधित किया और दावा किया कि यह फिल्म बॉबी देओल की जिंदगी बदल देगी. एक्टर ने कहा कि फिल्म बॉबी देओल की जिंदगी बदलने वाली है. मैं कभी गलत नहीं हुआ बॉबी. यह फिल्म आपको एक बड़ा सुपरस्टार बनाने जा रही है.

बॉबी ने दिल छू लेने वाली फीडबैक दिया

अभिनेता ने कहा इस कमेंट पर बॉबी ने दिल छू लेने वाली फीडबैक दिया, जिन्होंने बदले में अभिनेता को धन्यवाद दिया और गले लगाया. दूसरी ओर आडियंस को भी जोर-जोर से जयकार करते देखा जा सकता है. दिलचस्प बात यह है कि मेकर ने अभी तक बॉबी देओल के दिलचस्प किरदार को गुप्त रखा है. इसके अलावा, अनिल कपूर ने लीड्स को संबोधित करते हुए रणबीर कपूर के लिए कहा, आपको इंतजार करना होगा और देखना होगा कि उन्होंने फिल्म में क्या किया है और उन्होंने रश्मिका मंदाना से उनकी किस्मत पूछी और कहा, रश्मिका, हम आपकी किस्मत की जरूरत है.

1 दिसंबर को रिलीड होगी फिल्म एनिमल 

इसके अलावा, जुग जुग जीयो अभिनेता ने तेलुगु में अपनी पहली फिल्म को भी याद किया जो 43 साल पहले रिलीज़ हुई थी. फिल्म एनिमल कबीर सिंह के बाद संदीप रेड्डी वांगा की दूसरी निर्देशित परियोजना है. यह फिल्म रणबीर कपूर और रश्मिका मंदाना के साथ एक ताज़ा ऑन-स्क्रीन जोड़ी पेश करती है. लीड एक्टर के अलावा, इसमें बॉबी देओल, अनिल कपूर, तृप्ति डिमरी और शक्ति कपूर भी शामिल हैं. पैन इंडिया प्रोजेक्ट, एनिमल 1 दिसंबर को पांच भाषाओं- हिंदी, तेलुगु, तमिल, कन्नड़ और मलयालम में रिलीज़ होगी.

Source : News Nation Bureau

Bobby Deol character in Animal एनिमल में बॉबी देओल Anil Kapoor Bobby Deol In Animal बॉबी देओल अनिल कपूर अनिल कपूर एनिमल
Advertisment
Advertisment