Advertisment

कपूर खानदान में जल्द बजेगी शहनाई, अनिल कपूर ने किया कंफर्म, बोले-जल्द होगी अर्जुन की शादी

अनिल कपूर को कल रात सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल की शादी के रिसेप्शन में देखा गया, इस दौरान अभिनेता ने पैप्स को बताया कि जल्द ही कपूर परिवार में भी शादी होने वाली है.

Advertisment
author-image
Garima Sharma
एडिट
New Update
wedding in Kapoor family soon

Kapoor family Wedding ( Photo Credit : file photo)

Advertisment

बॉलीवुड अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा ने बीती रात अपने लॉन्ग टाइम ब्वॉयफ्रेंड जहीर इकबाल से शादी कर ली. अभिनेत्री ने अपने परिवार और करीबी दोस्तों की मौजूदगी में शादी की, जिसके बाद कपल ने मुंबई के एक रेस्टोरेंट में रिसेप्शन पार्टी का आयोजन किया. इस पार्टी में इंडस्ट्री के कई सितारे शामिल हुए, जिसमें अनिल कपूर भी नजर आए. ऑल ब्लैक लुक में पहुंचे एक्टर ने पैप्स के सामने कपूर खानदान में होने वाली शादी के बारे में बात की.  

Advertisment

जल्द होगी कपूर परिवार में शादी?

एक इंटरव्यू के दौरान एक्टर अर्जुन कपूर के चाचा अनिल कपूर से पूछा गया कि कपूर खानदान में अगली शादी किसकी होने वाली है, इसका जवाब देते हुए एक्टर ने कहा कि 'अर्जुन परिवार में सबसे बड़े हैं, इसलिए उनकी शादी जल्द ही होगी', हालांकि ये कहना थोड़ा मुश्किल है कि अर्जुन की दुल्हनिया कौन होगी, ऐसा इसलिए भी है क्योंकि अर्जुन-मलाइका के रिश्ते में काफी समय से उतार-चढ़ाव देखने को मिल रहे हैं, कई बार कयास लगाए गए कि दोनों का ब्रेकअप हो गया है, हालांकि मलाइका ने इन खबरों को खारिज कर दिया है.

क्या मलाइका अरोड़ा होंगी अर्जुन की दुल्हनिया

Advertisment

खबरों के बीच हाल ही में अर्जुन को मलाइका के घर पर देखा गया था, अफवाहें थी कि वो वह उनकी मां से मिलने गए थे, इस दौरान मलाइका की बहन अमृता अरोड़ा को भी वहा देखा गया था. ये देखने के बाद फैंस उनकी शादी के कयास लगाने लगे, अब अगर अनिल कपूर की बातों पर ध्यान दें तो वो भी इसी तरफ इशारा कर रहे हैं, वहीं दूसरी तरफ अर्जुन का नाम इन्फ्लुएंसर कुशा कपिला से भी जोड़ जा रहा है.

Source : News Nation Bureau

malaika arora arjun kapoor wedding Anil Kapoor on arjun kapoor wedding wedding in Kapoor family soon arjun kapoor wedding Kapoor family Wedding Kapoor family Anil Kapoor Arjun Kapoor Malaika Arora
Advertisment
Advertisment