Advertisment

इस बीमारी से जूझ रहे हैं 'झक्कास' अनिल कपूर, इलाज के लिए जाएंगे जर्मनी

बॉलीवुड के सदाबहार स्टार अनिल कपूर (Anil Kapoor) इन दिनों अपनी अपकमिंग मूवी 'एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा' (Ek Ladki To Dekha To Aisa Laga) को लेकर चर्चा में हैं.

author-image
Sonam Kanojia
एडिट
New Update
anil kapoor

अनिल कपूर ( Photo Credit : (फाइल फोटो))

बॉलीवुड के सदाबहार स्टार अनिल कपूर (Anil Kapoor) इन दिनों अपनी अपकमिंग मूवी 'एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा' (Ek Ladki To Dekha To Aisa Laga) को लेकर चर्चा में हैं. इसमें सोनम कपूर, राजकुमार राव और जूही चावला जैसे दिग्गज कलाकार भी नजर आएंगे. यह फिल्म 1 फरवरी को रिलीज होगी, लेकिन इसके पहले ही अनिल के फैंस के लिए एक बुरी खबर सामने आई है. मिड डे को दिए एक इंटरव्यू के दौरान अनिल कपूर ने अपनी बीमारी की जानकारी दी.

Advertisment

अनिल कपूर ने यह भी बताया कि इस बीमारी के इलाज के लिए उन्हें जर्मनी जाना पड़ेगा. बॉलीवुड के 'मिस्टर इंडिया' ने कहा, 'पिछले एक-दो साल से मेरे दाहिने कंधे पर कैल्शियम जमा हो रहा है. इस वजह से मेरा कंधा अकड़ गया है. मैंने जर्मनी के डॉक्टर मुलर वॉल्फहार्ट से ट्रीटमेंट के लिए अप्वॉइंटमेंट लिया है.'

स्टंट सीन्स के दौरान मुश्किल

रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म 'रेस 3' (Race 3) में इसी दर्द की वजह से वह स्टंट सीन्स भी नहीं कर पाए थे. अनिल पहले भी इस तरह की बीमारी से जूझ चुके हैं. उन्होंने तब भी इसी डॉक्टर से टखने (घुटने) का इलाज कराया था. 'एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा' फिल्म को शैली चोपड़ा ने डायरेक्ट और विधु विनोद चोपड़ा ने प्रोड्यूस किया है. इस फिल्म की कहानी समलैंगिक रिश्ते पर आधारित है.

अनिल कपूर का शुरुआती करियर

अनिल कपूर ने उमेश मेहरा की फिल्म 'हमारे तुम्हारे' (1979) के साथ एक सहायक अभिनेता की भूमिका में अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत की थी.  'हम पाँच' (1980) और 'शक्ति' (1982) के रूप में कुछ मामूली भूमिकाओं के बाद उन्हें 1983 में 'वो सात दिन' में पहली बार प्रमुख भूमिका मिली. इस किदार में उन्होंने एक सहज और शानदार अभिनय का लोहा मनवाया. अनिल कपूर 'कर्मा', 'मिस्टर इंडिया', 'तेज़ाब', 'राम लखन' जैसी फिल्मों के जरिए  स्टारडम की ऊंचाइयों पर पहुंच गए.

Source : News Nation Bureau

ek ladki to dekha to aisa laga Anil Kapoor
Advertisment
Advertisment