Advertisment

Anil Kapoor: कांतारा स्टार ऋषभ शेट्टी के साथ काम करना चाहते हैं अनिल कपूर, बताई वजह

सितंबर 2022 में सिनेमाघरों में हिट होने वाली एक्शन थ्रिलर फिल्म कांतारा(Kantara) ने अखिल भारतीय रिलीज के प्रति पूरी धारणा को बदल दिया है.

author-image
Shubhrangi Goyal
New Update
अनिल कपूर और ऋषभ शेट्टी

अनिल कपूर और ऋषभ शेट्टी ( Photo Credit : social media)

सितंबर 2022 में सिनेमाघरों में हिट होने वाली एक्शन थ्रिलर फिल्म कांतारा (Kantara) ने अखिल भारतीय रिलीज के प्रति पूरी धारणा को बदल दिया है. ऋषभ शेट्टी (Rishab Shetty) द्वारा लिखित और निर्देशित इस फिल्म ने साबित कर दिया कि आखिरकार कंटेंट ही सबसे महत्वपूर्ण पार्ट है. प्रोजेक्ट, जिसे शुरू में कन्नड़ रिलीज के रूप में माना गया था, अंततः सभी प्रमुख भारतीय भाषाओं में डब और रिलीज़ की गई है. कांतारा की भारी सफलता के बाद, भारतीय सिनेमा के कई लोकप्रिय सितारों ने फिल्म के लिए अपनी गहरी प्रशंसा व्यक्त की है. इन सितारों में अनिल कपूर (Anil Kapoor) का भी नाम शामिल है. अनिल कपूर ने यहां तक कह दिया है कि वो ऋषभ शेट्टी की फिल्म में काम करना चाहते हैं. 

Advertisment

अनिल कपूर ने हाल ही में एक इंटरव्यू में कांतारा और इसके अभिनेता-निर्देशक ऋषभ शेट्टी की प्रशंसा की. प्रसिद्ध बॉलीवुड अभिनेता ने अखिल भारतीय ब्लॉकबस्टर की प्रशंसा की और प्रतिभाशाली फिल्म निर्माता के साथ काम करने की इच्छा भी व्यक्त की. वहीं ऋषभ शेट्टी ने खुलासा किया कि कैसे वह अपनी फिल्मों के लिए महीनों तक रिहर्सल करते हैं और अपनी फिल्मों में ज्यादातर नए कलाकारों को क्यों लेते हैं.

ये भी पढ़ें-Tiger 3 : अगले साल सलमान खान के साथ टाइगर 3 की शूटिंग को तैयार हुए शाहरुख खान, जानें वजह...

अनिल कपूर ने बताई वजह

Advertisment

हालांकि अनिल कपूर, जो इस विचार से पूरी तरह प्रभावित थे ने तुरंत खुलासा किया कि वह ऋषभ के साथ काम करना चाहते हैं, और उन्होंने फिल्म निर्माता से उन्हें अपने अगले प्रोजेक्ट पर कास्ट करने के लिए कहा. उन्होंने कहा, "मुझे अपनी अगली फिल्म में ले लो. मैंने पहले एक कन्नड़ फिल्म (मणिरत्नम की पल्लवी अनुपल्लवी) की है,". बाद में, जब कांतारा के निर्देशक ने अपनी ब्लॉकबस्टर फिल्म का सीक्वल बनाने के बारे में बात की, तो वरिष्ठ अभिनेता ने एक बार फिर उनके साथ काम करने को लेकर अपनी इच्छा जताई और उत्साहित होकर कहा कि उन्हें एक दूसरे के बगल में बैठना चाहिए था. वहीं फिल्म के रिव्यूज की अगर बात करें तो इसे 2022 में रिलीज़ होने वाली बेहतरीन भारतीय फिल्मों में से एक माना गया है.

 

 

Advertisment

 

Anil Kapoor rishabh shetty news nation hindi news Bollywood News कांतारा
Advertisment
Advertisment