Advertisment

रानी मुखर्जी: Mrs Chatterjee Vs Norway देखने पहुंचे ये सितारे, सोशल मीडिया पर ऐसा रहा रिएक्शन

एक्टर अनिल कपूर (Anil Kapoor) और रानी मुखर्जी बहुत अच्छे दोस्त हैं. अनिल कपूर ने हाल ही में एक्ट्रेस की सुपरहिट फिल्म चटर्जी बनाम नॉर्वे (Mrs Chatterjee Vs Norway)देखी.

author-image
Shubhrangi Goyal
एडिट
New Update
anil kapoor, rani mukherjee and madhuri dixit

anil kapoor, rani mukherjee and madhuri dixit( Photo Credit : social media)

एक्टर अनिल कपूर (Anil Kapoor) और रानी मुखर्जी बहुत अच्छे दोस्त हैं. अनिल कपूर ने हाल ही में एक्ट्रेस की सुपरहिट फिल्म चटर्जी बनाम नॉर्वे (Mrs Chatterjee Vs Norway) देखी. उन्होंने अपनी पत्नी सुनीता कपूर, माधुरी दीक्षित और रानी के साथ तस्वीरें पोस्ट कीं, वे सभी एक साथ बड़े पर्दे पर इसे देख रहे थे. उन्होंने फिल्म का एक छोटा सा रिव्यू पोस्ट किया और फिल्म को रानी के बेहतरीन प्रदर्शनों में से एक बताया. अनिल कपूर और माधुरी दीक्षित ने सोशल मीडिया पर रानी के लिए एक बेहतरीन पोस्ट भी लिखा. 

Advertisment

अनिल कपूर ने ट्विटर पर लिखा, "पिछली रात MrsChatterjeeVsNorway देखना एक विनम्र अनुभव था. उन्होंने रानी के लिए लिखा, यह उनका बेहतरीन प्रदर्शन में से एक हैं. उन्होंने आगे कहा, कहानी अपने आप में सुंदर और मार्मिक है, लेकिन रानी की एक्टिंग ने इसे और बेहतर बना दिया. 

कैसी है फिल्म की कहानी ?

अनिल कपूर (Anil Kapoor)  ने सोशल मीडिया पर एक सुंदर फोटो पोस्ट की, फोटोज में उन्हें माधुरी दीक्षित और सुनिता के साथ फ्रेम करते हुए देखा गया था. उनके साथ काजोल और रानी भी थीं. उनकी कई तस्वीरें ऑनलाइन सामने आई थीं और. ये सभी फोटोज रविवार को मुंबई में एक अवॉर्ड फंक्शन के दौरान क्लिक की गई थीं. वहीं माधुरी दीक्षित ने फोटो को कैप्शन देते हुए लिखा, “कल इस प्यारी फिल्म को देखा.''निर्देशक द्वारा संवेदनशील तरीके से इसे रचा गया है, पूरी टीम को बधाई देते हुए उन्होंने कहा, रानी ने दमदार परफार्मेंस  दी है.''  

Advertisment

 

मिसेज चटर्जी वर्सेज नॉर्वे का निर्देशन आशिमा चिब्बर ने किया है. 17 मार्च को रिलीज हुई इस फिल्म में रानी के अलावा जिम सर्भ, अनिर्बान भट्टाचार्य और नीना गुप्ता भी हैं. यह एनआरआई कपल सागरिका भट्टाचार्य और अनुरूप भट्टाचार्य की सच्ची कहानी पर आधारित है, और पूरे देश के खिलाफ एक मां की लड़ाई की यात्रा पर केंद्रित है, खराब पालन-पोषण के बहाने एक्ट्रेस के बच्चों को उससे दूर कर दिया जाता है.रानी फिलहाल मुखर्जी चटर्जी बनाम नॉर्वे की सफलता का आनंद ले रही हैं, अनिल अगली बार ऋतिक रोशन की फाइटर में दिखाई देंगे. माधुरी को आखिरी बार माजा मां में देखा गया था. 

Advertisment

 

Mrs Chatterjee vs Norway Bollywood News in Hindi Bollywood Hindi News Anil Kapoor Madhuri Dixit Rani Mukherjee news nation bollywood news latest Hindi news and breaking news in Hindi from India
Advertisment
Advertisment