Advertisment

Anil Kapoor ने कराया Germany में इलाज़, सामने आई एक बड़ी खबर!

अनिल कपूर इन दिनों जर्मनी में है और अपनी बीमारी का इलाज़ करा रहे हैं. लेकिन मुद्दा यह है कि उन्होंने सोशल मीडिया पर एक शानदार वीडियो शेयर किया है जिसपर उन्होंने कुछ ऐसा लिखा है जो उनके फैंस के लिए चिंता का विषय बन चूका है.

author-image
Radha Agrawal
New Update
Anil Kapoor

Anil Kapoor ( Photo Credit : Instagram )

बॉलीवुड के महान कलाकार अनिल कपूर (Anil Kapoor) आजकल चर्चा का विषय बने हुए हैं. दरअसल बात यह है कि अनिल कपूर आजकल एक बड़ी बीमारी से जूझ रहे हैं. लेकिन आज भी अनिल कपूर अपनी एक्टिंग से दर्शकों का दिल जीत ही लेते है. आज के समय में भी अनिल कपूर फिल्मों में  इतना शानदार प्रदर्शन कर रहे हैं की लोग उनके एक्टिंग के दीवाने हो जा रहे हैं. आपको बता दें कि अनिल कपूर इन दिनों जर्मनी (Anil Kapoor in Germany) में है और अपनी बीमारी का इलाज़ करा रहे हैं. लेकिन मुद्दा यह है कि उन्होंने सोशल मीडिया पर एक शानदार वीडियो (Viral video) शेयर किया है जिसपर उन्होंने कुछ ऐसा लिखा है जो उनके फैंस के लिए चिंता का विषय बन चूका है. अब उन्होंने ऐसा क्या लिखा है? चलिए जानते हैं! 

Advertisment

यह भी पढ़ें : Sidharth ने शुरू की Yodha की शूटिंग, शेयर की तस्वीरें

ऐसा क्या है वीडियो में? 

बता दें कि हाल ही में अनिल कपूर ने अपने सोशल मीडिया के जरिए एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में वह काला कोट पहने जर्मनी की सड़कों पर घूमते नज़र आए रहे हैं. वीडियो को साझा करते हुए अनिल ने कैप्शन में लिखा, "परफेक्ट वॉक इन स्नो, जर्मनी में आखिरी दिन, मैं डॉ मुलर से मिलकर आखिरी दिन अपना इलाज करवाने जा रहा हूं. उनके काम के लिए मैं उनका धन्यवाद करता  हूं". अनिल कपूर के इस वीडियो पर उनके तमाम फैंस अपनी प्रतिक्रिया जता रहे हैं. साथ ही वो ये सवाल भी पूछ रहे हैं कि आखिर उन्हें हुआ क्या है? तो चलिए जानते है आखिर अनिल कपूर किस बीमारी से जूझ रहे हैं ? 

यह भी पढ़ें : Sonakshi Sinha करने जा रही हैं शादी, Salman के घर की बनेगी बहु!

किस बीमारी से लड़ रहे हैं अनिल कपूर? 

पिछले साल अनिल कपूर ने अपनी एक सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए बताया था कि वें 10 साल से अकिलिस टेंडन इंजरी (Achilles Tendon Problems in Hindi) का दर्द झेल रहे हैं. आपको बता दें कि इस बीमारी से इंसान के पैरों के नीचे का हिस्सा ख़राब हो जाता है. जिसके कारण इंसान को चलने-फिरने में दिक्कत का सामना करना पड़ता है. आपको बता दें कि यह बीमारी इतनी खतरनाक है कि इसको ठीक करने के लिए सर्जरी का भी सहारा लेना पड़ जाता है. बात यह है कि अनिल की भी बीमारी ने उनका ऐसा हाल कर दिया है कि डॉकटर्स ने उन्‍हें भी सर्जरी कराने का उपाय बताया है. लेकिन अब अनिल की बीमारी ठीक हो रही है और वें शायद जल्द ही भारत भी वापस आजाएंगे.

 

anil kapoor treatment anil kapoor instagram anil kapoor bimari anil kapoor in germany anil kapoor social media anil kapoor shares video bollywood star anil kapoor anil kapoor disease bollywood breaking news anil kapoor viral video
Advertisment
Advertisment