Advertisment

संदीप रेड्डी को देख फैंस ने कर दिया चक्का जाम, अमेरिका में फंसे Animal डायरेक्टर

Animal Director: साउथ डायरेक्टर संदीप रेड्डी वांगा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. इसमें डायरेक्टर भीड़ के बीच फंसे हैं.

author-image
Kalpana Sheetal
New Update
Sandeep Reddy Vanga US

Sandeep Reddy Vanga US( Photo Credit : Social Media)

Sandeep Reddy Vanga US: फिल्म मेकर संदीप रेड्डी वांगा की हालिया रिलीज फिल्म 'एनिमल' (Animal) सुपरहिट हो गई है. फिल्म में रणबीर कपूर लीड रोल में हैं. एनिमल सिनेमाघरों में हिट हो चुकी है और शुरुआती दिन में तेजी से ब्लॉकबस्टर का खिताब हासिल कर चुकी है. विजय देवरकोंडा की अर्जुन रेड्डी और शाहिद कपूर की कबीर सिंह की सफलता के बाद यह संदीप रेड्डी की ये तीसरी निर्देशित फिल्म है. अपने खाते में सिर्फ तीन फिल्में होने के बावजूद, संदीप ने एक बड़ी फैन-फॉलोइंग हासिल कर ली है. हाल ही में उन्हें संयुक्त राज्य अमेरिका में फैंस ने घेर लिया. ऐसे में डायरेक्टर ट्रैफिक में फंस गए. इसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है जिसमें फैंस संदीप रेड्डी वांगा का नाम चिल्लाकर उनके साथ सेल्फी ले रहे हैं.

Advertisment

ये भी पढ़ें- Animal : बॉबी देओल ने अपने किरदार को 'रोमांटिक' बताया, कहा 'खुद को विलेन की तरह नहीं देखता'

डलास, टेक्सास में हाल ही में एक कार्यक्रम के दौरान, फिल्म निर्माता संदीप रेड्डी वांगा फैंस के बीच फंस गए. डायेरेक्टर को वहां से निकलने की कोशिश में काफी मशक्कत करनी पड़ गई. हैरानी की बात यह है कि वांगा को देख फैंस इतने एक्साइटेड हो गए कि जाम लगा दिया.  फैंस उन्हें जाने देने को तैयार नहीं थे. इस पल को एक शख्स ने कैद कर लिया और इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. संदीप रेड्डी अमेरिका की पार्किंग प्लॉट में फंसा हुए हैं और उन्हें फैंस ने घेरा हुआ है. कोई हाथ मिला रहा है तो कोई उनके साथ सेल्फी लेने की जिद पर अड़ा है.  फ़ुटेज में आप देख सकते हैं एनिमल डायरेक्टर भी फैंस को हाथ हिलाकर अभिवादन करते हैं.

Advertisment

यह भी पढ़ें- Animal रिलीज के बाद सूरज पंचोली ने दिया विवादित बयान, नहीं करूंगा ऐसे घटिया रोल

एनिमल के कलाकारों में रणबीर कपूर, रश्मिका मंदाना, बॉबी देओल, अनिल कपूर और तृप्ति डिमरी ने लीड रोल प्ले किए हैं. फिल्म की कहानी बाप-बेटे के मुश्किल रिश्ते पर आधारित है. फिल्म के गाने और बॉबी देओल का विलेन अवतार भी काफी चर्चा में हैं. साथ ही फिल्म को क्रिटिक्स की आलोचनाओं का भी सामना करना पड़ा है. फिल्म में हिंसा और न्यूडिटी के चलते इसे सिनेमा की नजर से बेहतर नहीं बताया जा रहा है. हालांकि, एनिमल बॉक्स ऑफिस पर ग्लोबल लेवल पर 600 करोड़ कमा चुकी है. 

Source : News Nation Bureau

Animal box office Sandeep Reddy Vanga US संदीप रेड्डी वांगा Animal director Sandeep Reddy Vanga एनिमल sandeep reddy संदीप रेड्डी बांगा एनिमल डायरेक्टर
Advertisment
Advertisment