Advertisment

Animal Poster: खून में लथ-पथ नजर आए बॉबी देओल, एनिमल में धांसू होगा लुक

Animal Poster: इससे पहले अनिल कपूर भी घायल अवतार में दिखे थे. एक्टर के लुक को देख फैंस उनकी दमदार एक्टिंग और किरदार को लेकर अंदाजे लगाने लगे हैं.

author-image
Kalpana Sheetal
एडिट
New Update
Bobby Deol Animal Look

Bobby Deol Animal Look( Photo Credit : Social Media)

Bobby Deol Animal New Poster: रणबीर कपूर सर्टारर अपकमिंग फिल्म एनिमल को लेकर एक्साइटमेंट बढ़ने लगी है. मेकर्स एक के बाद एक कई पोस्टर्स जारी कर चुके हैं. फिल्म से पहले ही रणबीर, रश्मिका मंदाना, अनिल कपूर के लुक्स सामने आ चुके हैं. इस बार एक और एक्टर का फर्स्ट धांसू लुक सामने आया है. फिल्म का एक नया पोस्टर आया है, जिसमें अभिनेता बॉबी देओल नजर आ रहे हैं. पोस्टर में बॉबी खून में लथ-पथ दिख रहे हैं. एक्टर का लुक काफी डरावना है. हालांकि, एनिमल से सभी स्टार्स के लुक्स  रफ-टफ दिखाए गए हैं. 

Advertisment

एनिमल निर्माताओं द्वारा बॉबी देओल का फर्स्ट लुक रिलीज किया गया है. एक्टर के पूरे चेहरे पर खून बिखरा हुआ है और फिल्म में बॉबी देओल जर्जर लुक में भी आकर्षक लग रहे हैं. नए पोस्टर ने निश्चित रूप से सबके होश उड़ा दिए हैं. पोस्टर ने फैंस की एक्साइटमेंट और जिज्ञासा को बढ़ा दिया है. हालांकि, बॉबी के किरदार को लेकर कोई जानकारी सामने नहीं आई है. 

इससे पहले अनिल कपूर भी घायल अवतार में दिखे थे. एक्टर के लुक को देख फैंस उनकी दमदार एक्टिंग और किरदार को लेकर अंदाजे लगाने लगे हैं. वहीं रणबीर कपूर को भी एक टीजर में मारकाट करते देखा गया था. रश्मिका मंदाना फिल्म में गीताजंलि का किरदार प्ले कर रही हैं. 

एनिमल का टीज़र भी जल्द ही 28 सितंबर को सामने आएगा. फिल्म में शानदार स्टार कास्ट है जिसमें रणबीर और बॉबी के अलावा अनिल कपूर, रश्मिका मंदाना, तृप्ति डिमरी, शक्ति कपूर और सौरभ सचदेवा शामिल हैं. संदीप रेड्डी वांगा द्वारा निर्देशित यह फिल्म इस साल 1 दिसंबर को रिलीज होगी.

Source : News Nation Bureau

रणबीर कपूर एनिमल रिलीज डेट Animal new poster Animal Anil Kapoor Rashmika Mandhana एनिमल पोस्टर एनिमल बॉबी देओल Animal Star cast Bobby Deol Ranbir Kapoor
Advertisment
Advertisment