Advertisment

Ranbir Kapoor: फिल्म एनिमल का सीन हुआ लीक, रणबीर क्यूट अवतार में आए नजर 

रणबीर कपूर की आने वाली फिल्म 'एनिमल' से एक सीन लीक हुआ है. इस सीन में एक्टर क्लीन शेव अवतार में नजर आ रहे हैं.

author-image
Divya Juyal
New Update
Animal

Animal ( Photo Credit : Social Media)

बॉलीवुड के हैंडसम हंक एक्टर रणबीर कपूर अगली बार रश्मिका मंदाना के साथ फिल्म 'एनिमल' में नजर आने वाले हैं. इस फिल्म के लिए एक्चर के फैंस काफी एक्साइटेड हैं. क्योंकि ऐसी अफवाह है कि रणबीर इस फिल्म में एक गैंगस्टर की भूमिका निभा रहे हैं. मेकर्स द्वारा जारी किए गए एक पोस्टर में, रणबीर घायल और इंटेंस लुक में नजर आ रहे हैं. हालांकि, एक नया वीडियो सामने आया है, जिसमें रणबीर अपने बॉयिश अवतार में नजर आ रहे हैं.

Advertisment

आपको बता दें कि, लीक हुए वीडियो में रणबीर क्लासरूम में यूनिफॉर्म पहने नजर आ रहे हैं. वह क्लीन शेव लुक में नजर आ रहे हैं, जिसने फैंस के बीच उत्साह को और बढ़ा दिया है. इस लीक हुए वीडियो में रणबीर की एक झलक ने फैंस को उनकी भूमिका और फिल्म के बारे में अधिक जानकारी का बेसब्री से इंतजार किया है. एक फैन ने कमेंट किया, '40 साल की उम्र में भी इतने क्यूट और हैंडसम दिखते हैं.' एक अन्य ने लिखा, "मैं इसे लेकर बहुत एक्साइटेड हूं."

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ranbir Kapoor Universe (@ranbirkapooruniverse)

एनिमल के बारे में बात करते हुए, रणबीर कपूर ने पहले कहा था कि फिल्म ने उन्हें एक अभिनेता के रूप में हिलाकर रख दिया है. रणबीर ने मीडिया से कहा, "यह मेरे लिए नया है. यह एक क्राइम ड्रामा और पिता-बेटे की कहानी है. यह कुछ ऐसा है जिसकी दर्शक मुझसे उम्मीद नहीं करते हैं. इसमें ग्रे के शेड्स हैं. वह बहुत अल्फ़ाज़ है, फिर से कुछ ऐसा है जो मैं नहीं हूँ." उन्होंने आगे कहा, "तो, मैं इसके लिए एक्साइटेड हूं. यह मेरे कम्फर्ट जोन से पूरी तरह बाहर है. एक अभिनेता के रूप में, ऐसी चुनौतियां जरूरी हैं क्योंकि इसने मुझे असल में हिला कर रख दिया था. इसने मुझे कड़ी मेहनत करने के लिए प्रेरित किया और महसूस किया कि मैं कितना अधूरी हूं और अभी मुझे कितना काम करने की जरूरत है.”

यह भई पढ़ें - Sara Ali Khan: परिवार के साथ अपनी फिल्म देखने पहुंची सारा, थिएटर से शेयर की तस्वीरें 

रणबीर कपूर हाल ही में श्रद्धा कपूर के साथ फिल्म 'तू झूठा मैं मक्कार में' नजर आए थे. लव रंजन की इस फिल्म ने बॉक्स-ऑफिस पर सफल अच्छी कमाई की थी. 

ranbir animal animal leaked video न्यूज़ नेशन ranbir Ranbir Kapoor Animal ranbir animal video Ranbir Kapoor
Advertisment
Advertisment