Advertisment

Animal: मुंबई में गैटी गैलेक्सी थिएटर पहुंचे बॉबी देओल, फैंस का प्यार देख हुए इमोशनल

Animal: इससे पहले पैपराजी के सामने बॉबी देओल इमोशनल हो गए थे. एनिमल की कमाई देख बॉबी देओल की आंखों में आंसू आ गए थे.

Advertisment
author-image
Kalpana Sheetal
एडिट
New Update
Bobby Deol visits Gaiety Galaxy

Bobby Deol visits Gaiety Galaxy( Photo Credit : Social Media)

Advertisment

Bobby Deol Animal Success: बॉलीवुड एक्टर बॉबी देओल इन दिनों सातवें आसमान पर हैं. एक्टर हालिया रिलीज फिल्म 'एनिमल' (Animal) की सक्सेज एंजॉय कर रहे हैं. फिल्म की सफलता के बीच एक्टर की शानदार परफॉर्मेंस को खूब वाहवाही मिल रही है. खासतौर पर फैंस को 'एनिमल के एनिमी' (Animal Ka Enemy) बॉबी देओल (Bobby Deol) का विलेन अवतार काफी पसंद आया है. ऐसे में एक्टर ने मुंबई के फेमस थिएटर गैटी गैलेक्सी जाकर फैंस के साथ थिएटर का माहौल को देखा है. यहां बॉबी देओल जैसे ही पहुंचे फैंस की खुशी का ठिकाना नहीं रहा. एनिमल में बॉबी ने अबरार हक (Abrar Haque) के किरदार में जान डाल दी है. 

Advertisment

3 दिसंबर को बॉबी देओल गैटी गैलेक्सी पहुंचे थे यहां 'एनिमल' स्टार को देख फैंस बेकाबू हो गए. एक्टर ने व्हाइट टी-शर्ट और डेनिम जींस वाले कैजुअल लुक कैरी किया हुआ था. एक्टर काला चश्मा लगाए काफी डैशिंग लग रहे थे. विलेन के रोल में भी बॉबी देओल को काफी प्यार मिल रहा है. यहां पहुंचकर बॉबी देओल ने फैंस को धन्यवाद दिया. अपने किरदार को मिल रहे प्यार और सराहना को देख बॉबी गदगद हो गए और फैंस को थैंक्यू बोलने लगे. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Manav Manglani (@manav.manglani)

इससे पहले पैपराजी के सामने बॉबी देओल इमोशनल हो गए थे. उन्हें जैसे ही पता चला कि एनिमल ने पहले दिन ही 63 करोड़ की कमाई करके बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्ड बना दिया है. साथ ही पहले दिन फिल्म ने ग्लोबल लेवल पर 100 करोड़ का आंकड़ा पार किया था. ऐसे में बॉबी इमोशनल हो गए और फूट-फूटकर रोने लगे. उन्होंने पैपराजी से कहा- "मैं धन्यवाद देता हूं और बहुत खुश हूं कि लोगों ने मुझे इस काबिल समझा और उनके प्यार के लिए मैं आभारी हूं..."

Advertisment
 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Koimoi.com (@koimoi)

'एनिमल' में बॉबी देओल की शानदार परफॉर्मेंस के लिए उन्हें बड़े भाई सनी देओल से भी सपोर्ट मिला है. सनी देओल ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करके बॉबी की जमकर तारीफ की. गदर 2 के तारा सिंह ने लिखा, "मेरे भाई ने पूरी दुनिया हिलाकर रख दी है."

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sunny Deol (@iamsunnydeol)

Advertisment

Source : News Nation Bureau

Anil Kapoor रणबीर कपूर Ranbir Kapoor Bobby Deol बॉबी देओल रश्मिका मंदाना एनिमल Animal Bobby Deol Villain एनिमल फिल्म Bobby Deol Animal Gaiety Galaxy
Advertisment
Advertisment