Advertisment

Bigg Boss 17: किचन ड्यूटी से बढ़ी अंकिता लोखंडे और विक्की जैन की लड़ाई, विक्की ने कहा- क्या मैं तुम्हारा गुलाम हूं?

बिग बॉस के घर में अंकिता लोखंडे और विक्की जैन के बीच रिश्ते को लेकर विवाद चल रहा है. अंकिता इस बात से नाराज हैं कि विक्की दूसरे कंटेस्टेंट खानजादी के साथ समय बिता रहे हैं.

author-image
Garima Sharma
New Update
Bigg Boss 17

Bigg Boss 17( Photo Credit : File photo)

बिग बॉस के घर में अंकिता लोखंडे और विक्की जैन के बीच रिश्ते को लेकर विवाद चल रहा है. अंकिता इस बात से नाराज हैं कि विक्की दूसरे कंटेस्टेंट खानजादी के साथ समय बिता रहे हैं. उनके बीच तीखी बहस होती है जहां अंकिता खुद को नजरअंदाज महसूस करती है और विक्की उस पर अननेसेसरी प्रॉब्लम पैदा करने का आरोप लगाता है. बाद में अंकिता ने सुझाव दिया कि वे व्यक्तिगत रूप से खेल खेलें. विक्की निराशा जताता है और कहता है कि उनका रिश्ता उस पर नेगेटिव इम्पैक्ट डाल रहा है. अंकिता उदास महसूस करती है और शो में आने पर पछताती है. 

Advertisment

अंकिता लोखंडे और विक्की जैन के बीच की दूरियां

अंकिता लोखंडे और विक्की जैन घर के अंदर अपने रिश्ते को लेकर काफी कच्चे दिखाई दे रहे हैं. यह जोड़ी उन मुद्दों को उजागर करने से कभी नहीं कतराती है जिनका वे सामना कर रहे हैं, जबकि कभी-कभी इसे आसानी से संभाल लिया जाता है, कभी-कभी झगड़े भी होते हैं. यह उन दिनों में से एक है जब उनके बीच झगड़े हुए थे. दरार तब शुरू हुआ जब घरवाले नई जिम्मेदारियां तय कर रहे थे.

कीचन की जिम्मेदारी परेशान हो गईं हैं अंकिता लोखंडे

वहीं विक्की मुनव्वर के साथ कीचन संभालने की जिम्मेदारी दे दी गई है. जिससे अंकिता परेशान हो गई है. उसने विक्की से कहा, "तुम्हारे लिए, मैंने उनसे कहा था कि हम साथ में बागवानी करेंगे. अब जाओ खाना बनाओ, मुझसे बिल्कुल बात मत करो. तुम दूसरों के लिए साइड लेते हो, लेकिन मेरे लिए नहीं. विक्की इस पर बात करने की कोशिश करता है लेकिन अंकिता सुनने से इनकार कर देती है. 

सोते समय अंकिता ने विक्की जैन को फटकारा

बाद में सोते समय, अंकिता विक्की से कहती है, मुझे आपका केयर नहीं चाहिए, मैं आपसे विनती नहीं कर सकती. आप खेल में बिल्कुल परफेक्ट हैं, आप सभी के पसंदीदा बन गए हैं. एक पति के रूप में, मैं वास्तव में खुश नहीं हूं. मुझे ऐसा लगता है मुझे नजरअंदाज किया जा रहा है. तुम मेरी नहीं लगती हो. तुम्हारे पास इससे निकलने का कोई रास्ता नहीं है.

विक्की ने फिर अंकिता से कहा, जब खानजादी के साथ आपका मामला खत्म हो गया है तो आप उसकी पीठ के पीछे क्यों हैं. यह आपकी तरफ से अच्छा नहीं लग रहा है, आप यहां बेवकूफ दिख रही हैं. अंकिता बताती हैं, यह बात ढेर हो गई कि आपने उसे महत्व दिया. विक्की फिर उससे कहता है, देखो, इसका कोई अंत नहीं है, हम घर पर नहीं हैं और मुझे जो सही लगेगा मैं वही करूंगा. 

Source : News Nation Bureau

vicky jain विक्की जैन अंकिता लोखंडे Ankita Lokhande
Advertisment