Advertisment

संजय दत्त ने साइन की 'मलंग', नजर आ सकती हैं सुशांत की Ex-गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे

'भूमि' के बाद यह फिल्म संजय दत्त की टी-सीरीज और लीजेंड स्टूडियो के साथ दूसरी फिल्म होगी।

author-image
Sonam Kanojia
एडिट
New Update
संजय दत्त ने साइन की 'मलंग', नजर आ सकती हैं सुशांत की Ex-गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे

संजय दत्त और अंकिता लोखंडे (फाइल फोटो)

फिल्मकार इंद्र कुमार की 'टोटल धमाल' में काम करने से मना करने के बाद अभिनेता संजय दत्त ने रोमांटिक थ्रिलर 'मलंग' साइन कर ली है। कहा जा रहा है कि इस फिल्म से सुशांत सिंह राजपूत की एक्स गर्लफ्रेंड और टीवी शो 'पवित्र रिश्ता' की मशूहर एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे बॉलीवुड में कदम रख सकती हैं।

Advertisment

संजय टी-सीरीज के भूषण कुमार, संदीप सिंह और ओमंग कुमार ऑफ लेजेंड स्टूडियो के साथ सहयोग से बनने वाली फिल्म 'मलंग' में दिखाई देंगे। नवोदित आरंभ सिंह द्वारा निर्देशित 'मलंग' की शूटिंग वाराणसी में होगी।

संजय ने इस वजह से साइन की फिल्म

संजय ने कहा, 'मैं हमेशा नए लोगों और नई प्रतिभाओं के जुनून में विश्वास करता हूं। मैंने देखा है जब उन्होंने 'भूमि' के दौरान ओमंग की सहायता की थी।' संजय का कहना है कि उनका किरदार और प्लॉट की तैयारी उनके लिए सबसे रोमांचक थी।

Advertisment

ये भी पढ़ें: Viral: ये क्या.. जींस को फाड़ा और फिर धागा चबाने लगे सलमान खान!

'भूमि' के बाद यह फिल्म संजय दत्त की टी-सीरीज और लीजेंड स्टूडियो के साथ दूसरी फिल्म होगी। आरंभ ने कहा, 'यह संजय सर को निर्देशित करने और अपनी फिल्म में उन्हें हीरो बनाने का बेहतरीन मौका है। यह सपना पूरे होने जैसा है।'

संजय ने रिजेक्ट की ये मूवी

Advertisment

वहीं भूषण ने कहा कि संजय के साथ काम करना आनंददायक था। 'मलंग' की शूटिंग दिसंबर 2017 से शुरू होगी। बता दें कि संजय ने 'टोटल धमाल' फिल्म को करने से मना कर दिया। इसकी वजह मूवी में एडल्ट कॉमेडी बताई गई तो सूत्रों ने यह कहा कि संजय के पास डेट नहीं थी।

ये भी पढ़ें: बाल-बाल बचीं सनी लियोनी, प्लेन क्रैश होने से बचा, वीडियो

साल 2014 में बंद हुआ था सीरियल

Advertisment

खबरों की मानें तो अंकिता ने यह फिल्म साइन कर ली है। साल 2014 में 'पवित्र रिश्ता' सीरियल बंद हो गया था। इसके बाद से ही अंकिता अभियन से दूर हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, उन्होंने शाहरुख खान की फिल्म 'हैप्पी न्यू ईयर' और संजय लीला भंसाली की फिल्म 'पद्मावती' के लिए भी कोशिश की थी, लेकिन बात नहीं बनी।

हालांकि अभी तक इसकी आधिकारिक तौर पर पुष्टि नहीं हुई है।

(IANS इनपुट के साथ)

Advertisment

ये भी पढ़ें: गर्मियों में छुट्टियां मनाने जा रहे हैं, तो इन बातों का रखें खास ख्याल

Source : News Nation Bureau

Sanjay Dutt malang Ankita Lokhande
Advertisment
Advertisment