Advertisment

अनन्या पांडे के बॉडीगार्ड ने फैन को क्यों दिया धक्का, देखें वायरल वीडियो

वीडियो में देखा जा सकता है, एक फैन एक्ट्रेस (Annanya Pandey) के साथ सेल्फी लेने आता है, इस दौरान वो अनन्या के बहुत करीब चला जाता है.

author-image
Shubhrangi Goyal
New Update
अनन्या पांडे

अनन्या पांडे ( Photo Credit : social media)

अनन्या पांडे (Annanya Pandey) अक्सर किसी न किसी वजह से हमेशा लाइमलाइट में बनी रहती हैं. हाल ही में एक्ट्रेस अपने रिलेशनशिप अफेयर को लेकर चर्चा में थीं. वहीं अब एक बार फिर एक्ट्रेस फैन एक्टिविटी को लेकर सुर्खियों में हैं. दरअसल उनका एक  वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. ये वीडियो कुछ महीने पुराना है, पर अब ये सोशल मीडिया पर ट्रेंड हो रहा है. वीडियो में देखा जा सकता है कि एक फैन उनके साथ फोटो लेने की कोशिश करता है. फोटो लेते समय कुछ ऐसा होता है जो फैंस का ध्यान अपनी ओर खींच रहा है और ये सोशल मीडिया पर ट्रेंड हो रहा है.

Advertisment

वीडियो में देखा जा सकता है, एक फैन एक्ट्रेस (Annanya Pandey) के साथ सेल्फी लेने आता है, इस दौरान वो अनन्या के बहुत करीब चला जाता है, ये देख एक्ट्रेस का बॉडीगार्ड तुरंत हरकत  में आ जाता है और फैन को एक्ट्रेस से दूर धक्का देता है, हालांकि अनन्या ने फैन से फोटो क्लिक करने के लिए कहा. अनन्या पांडे ने तुरंत स्थिति पर प्रतिक्रिया व्यक्त की और फैन को दूर से सेल्फी लेने का सुझाव दिया. “आप पिक्चर ले लो, वहां से ले लो.'' कुछ नेटिज़न्स ने फैंस का समर्थन किया और वहीं कुछ ने (Annanya Pandey) बॉडीगार्ड के आक्रामक व्यवहार के लिए सेक्योरिटी गार्ड की आलोचना की.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by F I L M Y G Y A N (@filmygyan)

"सुरक्षा गार्ड को सलाम''

Advertisment

इस बीच, अन्य लोगों ने नोट किया कि फैंस ने एक्ट्रेस (Annanya Pandey) के बहुत करीब आने की कोशिश कर रहे थे और तुरंत कार्रवाई के लिए गार्ड की सराहना की. एक ने लिखा, “गार्ड द्वारा इतना बुरा व्यवहार.. सेलेब बनते हो तो इतना स्वाभाविक है कोई बी पिक चाहेगा. एक अन्य नेटिजन ने लिखा, "सुरक्षा गार्ड को सलाम, उसने उसे उस दुष्ट आदमी से बचाया जो पीछे से छूने वाला था.'' वहीं अनन्या पांडे के काम की अगर बात करें तो वो अब राज शांडिल्य द्वारा निर्देशित अपनी आगामी फिल्म ड्रीम गर्ल 2 की रिलीज के लिए तैयार हो रही हैं. फिल्म में आयुष्मान खुराना, परेश रावल और अन्नू कपूर भी लीड रोल में हैं.

Source : News Nation Bureau

annanya pandey news annanya pandey photos annanya pandey Aditya and annanya pandey annanya pandey confirms annanya pandey trolled
Advertisment
Advertisment