Advertisment

मैं उसे चुराना नहीं चाहती लेकिन..., अनन्या पांडे ने आलिया के बेटी को लेकर किया कमेंट

राहा के नाम का ऐलान होने के बाद, प्रियंका चोपड़ा, रणवीर सिंह, जोया अख्तर, अनुष्का रंजन और अथिया शेट्टी जैसी मशहूर हस्तियों ने प्रतिक्रिया व्यक्त की थी और नए माता-पिता और उनके बच्चे को अपनी शुभकामनाएं और प्यार

author-image
Shubhrangi Goyal
एडिट
New Update
Annanya Pandey on alia bhatt

Annanya Pandey on alia bhatt( Photo Credit : social media)

अनन्या पांडे (Annanya Pandey) अपनी आने वाली फिल्म ड्रीम गर्ल 2 (Dream Girl 2) के प्रमोशन में बिजी हैं. हाल ही में बॉलीवुड लाइफ के साथ एक इंटरव्यू में अनन्या ने आलिया भट्ट (Alia bhatt) की बेटी राह कपूर के बारे में बात की, जिनका जन्म पिछले साल हुआ था. अनन्या ने कहा कि वह इस बात से इनकार नहीं कर सकती कि राहा (Raha) कितनी प्यारी हैं. आलिया और एक्टर-पति रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) ने अप्रैल में अपनी शादी के कुछ महीने बाद 6 नवंबर, 2022 को राहा का स्वागत किया. 

Advertisment

अनन्या  ने कहा, "उनकी (आलिया भट्ट) एक खूबसूरत बेटी है, राहा, जो बहुत प्यारी है, जाहिर है मैं उसे चुराना नहीं चाहती, लेकिन मैं इस बात से इनकार नहीं कर सकती हूं वह कितनी प्यारी है."वहीं  पिछले साल, आलिया भट्ट और रणबीर कपूर के अपनी बेटी के नाम का खुलासा करने के तुरंत बाद, प्रियंका चोपड़ा, रणवीर सिंह, जोया अख्तर, अनुष्का रंजन और अथिया शेट्टी जैसी मशहूर हस्तियों ने प्रतिक्रिया व्यक्त की थी और नए माता-पिता और उनके बच्चे को अपनी शुभकामनाएं और प्यार भेजा था.  रणबीर की चचेरी बहन, एक्ट्रेस करीना कपूर ने नवंबर 2022 में आलिया की पोस्ट पर कमेंट किया था, "राहा कपूर क्या मैं तुम्हें पकड़ सकती हूं? इंतजार नहीं कर सकती."

पिता रणबीर कपूर की तरह दिखती है राहा

कथित तौर पर जब राहा पैदा हुई थी तो वह अपने पिता रणबीर कपूर की तरह दिखती थी, लेकिन जैसे-जैसे वह बड़ी हो रही है, वह अपनी मां आलिया भट्ट की तरह दिखने लगी है. रिपोर्ट में एक सूत्र के अनुसार, राहा अपनी मां की कार्बन कॉपी है और परिवार उसे 'मिनी आलिया' भी कहता है. जिस क्षण आप राहा को देखेंगे, आपको तुरंत छोटी आलिया भट्ट की याद आ जाएगी, जो बिल्कुल सराहनीय बच्ची थी. कपूर और भट्ट परिवार राहा को अपने जीवन में पाकर बहुत खुश हैं और हर दिन उनके बीच इस बात पर चर्चा होती है कि वह कैसी दिखती हैं. 

Advertisment

Source : News Nation Bureau

annanya pandey Raha Kapoor karan-johar alia bhatt daughter raha Alia Bhatt Films Alia Bhatt
Advertisment
Advertisment