Advertisment

अनन्या पांडे ने पिंक बिकनी में दिए कातिल पोज, सोशल मीडिया पर हुई वायरल

अनन्या पांडे (Annanya Pandey) जिन्हें हाल ही में रॉकी और रानी की प्रेम कहानी (Rocky aur Rani ki Prem Kahani) में देखा गया था, ने अपनी इबीसा छुट्टियों से कई फोटो साझा कीं.

author-image
Shubhrangi Goyal
New Update
Annanya Pandey

Annanya Pandey( Photo Credit : social media)

अनन्या पांडे (Annanya Pandey) जिन्हें हाल ही में रॉकी और रानी की प्रेम कहानी (Rocky aur Rani ki Prem Kahani) में देखा गया था, ने अपनी इबीसा छुट्टियों से कई फोटो साझा कीं. एक्ट्रेस को अपनी स्पेन की छुट्टियों का पूरा आनंद लेते देखा गया है, जहां उन्हें आदित्य रॉय कपूर के साथ समय बिताते हुए देखा गया था. इस अफवाह वाले कपल को स्पेन में एक म्यूजिक कॉन्सर्ट में एक साथ पार्ट लेते भी देखा गया था. फोटो साझा करते हुए, अनन्या बार्बी फीवर के ट्रेंड में शामिल होती दिख रही हैं क्योंकि उन्होंने पिंक बिकनी में अपनी टोन्ड बॉडी को फ्लॉन्ट किया है. उन्होंने बीच के पास अपने फैशन स्टेटमेंट के साथ अपने फैंस का मनोरंजन किया. 

Advertisment

फोटो शेयर करते हुए लाइगर एक्ट्रेस ने लिखा, 'पिंक थीम को बहुत गंभीरता से लिया.' फोटो में अनन्या पिंक बिकिनी में अपनी टोन्ड बॉडी दिखाते हुए एक बीच बेब की तरह लग रही थीं. उन्होंने इबीज़ा बीच के किनारे पोज़ दिया और एक शानदार मुस्कान बिखेरी. उनकी तस्वीरों पर कमेंट करते हुए, महीप कपूर ने तीन हार्ट वाले इमोजी गिराए.

फैंस ने जमकर किए कमेंट

अनन्या ने जैसे ही पिंक बिकिनी में अपनी छुट्टियों की तस्वीरें साझा कीं, फैंस ने उन पर तुरंत प्रतिक्रिया देना शुरू कर दिया. एक ने लिखा, "अच्छी क्लिक....खूबसूरत दिख रही हूं." एक अन्य ने कमेंट किया, "इतनी सुंदर लड़की." तीसरे फैन ने लिखा, "सबसे सुंदर." चौथे फैन ने कमेंट किया, "बहुत सुंदर लग रही हूं." एक अन्य कमेंट में लिखा था, "अनन्या पिंक कलर में प्यारी लग रही है." अन्य लोगों को रेड और दिल-आंख वाले इमोजी छोड़ते देखा गया.

Advertisment

हाल ही में रॉकी और रानी की प्रेम कहानी का एक और गाना रिलीज हुआ, जिसका नाम हार्ट थ्रोब है. इस गाने में विशेष रूप से रणवीर सिंह थे और अनन्या पांडे, जान्हवी कपूर, सारा अली खान और वरुण धवन ने कैमियो भूमिकाएं निभाईं

Source : News Nation Bureau

actress annanya pandey annanya pandey rocky rani ki prem kahani Latest Hindi news news nation news Bollywood News
Advertisment
Advertisment