Advertisment

कान्स फिल्म फेस्टिवल 2024 में होगी अन्नू कपूर स्टारर फिल्म 'हमारे बारह' की स्क्रीनिंग

Cannes Film Festival 2024: अन्नू कपूर और मनोज जोशी की लीड रोल वाली फिल्म 'हमारे बारह' फेमस कान्स फिल्म फेस्टिवल में अपने प्रीमियर के साथ विश्व स्तर पर चमकने के लिए तैयार है.

author-image
Garima Sharma
एडिट
New Update
Annu Kapoor starrer film Hamare Barah

Annu Kapoor starrer film Hamare Barah ( Photo Credit : file photo)

अन्नू कपूर की नई पेशकश 'हमारे बाराह' कान्स फिल्म फेस्टिवल 2024 में अपनी शुरुआत के लिए पूरी तरह तैयार है. यह फिल्म 7 जून को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. दिलचस्प बात यह है कि, हमारे बाराह एक ऐसी फिल्म है जो एक ग्रान्ड प्रीमियर के साथ विश्व स्तर पर चमकने के लिए तैयार है. फेमस फिल्म इवेंट में फिल्म में अन्नू कपूर के अलावा अश्विनी कालसेकर, मनोज जोशी और पार्थ समथान भी अहम भूमिकाओं में हैं. फिल्म का ट्रेलर हाल ही में इसके मेकर्स ने लॉन्ट किया गया था.

Advertisment
 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Zee Music Company (@zeemusiccompany)

'हमारे बाराह' कान्स फिल्म फेस्टिवल 2024 लॉन्च 

फिल्म में बद्री-केदार मंदिर समिति के अध्यक्ष अजेंद्र अजय क्रिएटिव डायरेक्टर के तौर पर काम कर रहे हैं. बताया जा रहा है कि यह फिल्म उत्तर प्रदेश के एक शहर पर आधारित है, जो तेजी से बढ़ती आबादी की कहानी बताती है. फिल्म के बारे में बात करते हुए अन्नू कपूर ने मीडिया से बातचीत में कहा, 'हमारे बारह' पर काम करना मेरे लिए एक अनबिलेबल जर्नी रही है. फिल्म कुछ जटिल और सेंसिटिव टॉपिक पर प्रकाश डालती है, और मेरा मानना ​​है कि नया शीर्षक हमारी कहानी के साथ बेहतर ढंग से मेल खाता है.

मेकर्स फिल्म को 7 जून को सिनेमाघरों में रिलीज करेंगे

मैं 7 जून को ऑडियंस को इस परियोजना के दिल और आत्मा का अनुभव कराने के लिए उत्साहित हूं. फिल्म का निर्माण रवि एस गुप्ता, बीरेंद्र भगत और संजय नागपाल ने किया है. हमारे बारह के डायरेक्टर कमल चंद्रा हैं. कहानी राजन अग्रवाल द्वारा लिखी गई है. भारत में वायाकॉम 18 स्टूडियोज़ फिल्म को रिलीज़ करेगा, जबकि राइजिंग स्टार एंटरटेनमेंट यूके इसकी वैश्विक रिलीज़ को संभालेगा. पार्थ समथान 'हमारे बारह' से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत कर रहे हैं.

Source : News Nation Bureau

लोकसभा चुनाव 2024 फिल्म हमारे बारह अन्नू कपूर स्टारर फिल्म हमारे बारह cannes film festival 2024 film Hamare Barah Hamare Barah screened at Cannes Annu Kapoor starrer film Hamare Barah
Advertisment
Advertisment