Advertisment

अनुष्का ने मैं हूं अपराजिता में ऑनस्क्रीन शादी के लिए डिजाइन की मेहंदी

अनुष्का ने मैं हूं अपराजिता में ऑनस्क्रीन शादी के लिए डिजाइन की मेहंदी

author-image
IANS
New Update
Anuhka deign

(source : IANS)( Photo Credit : (source : IANS))

मैं हूं अपराजिता की एक्ट्रेस अनुष्का मपचंडे शो में अपकमिंग शादी की शूटिंग के दौरान पूरी तरह से मस्ती कर रही हैं और वह अपने लुक, पहनावे, मेकअप और गहनों को लेकर काफी एक्टिव हैं। वह स्टिक-ऑन मेहंदी का उपयोग करने के बजाय अपने हाथ पर असली मेंहदी लगा रही हैं, जिसे उन्होंने खुद डिजाइन किया है।

उन्होंने कहा कि हालांकि यह एक ऑन-स्क्रीन शादी है, लेकिन वह इसे दर्शकों और खुद के लिए भी यादगार बनाना चाहती हैं।

अनुष्का ने कहा: सबसे साधारण शादी समारोह भी मेहंदी के बिना अधूरा है, और जब मुझे शादी के सीक्वेंस के बारे में पता चला, तो मैंने सोचा कि क्यों न मैं खुद ही मेहंदी लगा लूं। कला को लेकर मेरा जुनून हमेशा स्पष्ट रहा है, चाहे वह ड्राइंग, स्केचिंग या पेंटिंग हो, और शादी के सीक्वेंस के दौरान, मैंने मेहंदी डिजाइनों के जरिए नए प्यार की तलाश की है।

एक्ट्रेस को बॉम्बे बेगम, बन्नी चौ होम डिलीवरी, चीकू की मम्मी दूर की और खुदा हाफिज चैप्टर 2: अग्नि परीक्षा सहित टीवी शो और फिल्मों में काम करने के लिए जाना जाता है।

उन्होंने कहा, मैं इसे सेट पर सिर्फ एक मजेदार बनाने के लिए कर रही थी, लेकिन जल्द ही मुझे इसमें दिलचस्पी हो गई और मैंने मेहंदी डिजाइन की। मेरे डिजाइन को बहुत सराहना मिली और इसने मुझे वास्तव में खुश कर दिया। मुझे पता है कि शादी असली नहीं है, लेकिन खुद दुल्हन बनने का पूरा एहसास ऐसा करने के लिए प्रेरित कर रहा है।

मैं हूं अपराजिता जी टीवी पर प्रसारित होता है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Source : IANS

Advertisment