Advertisment

Anupama Kissing Scene: अनुज और माया का किसिंग सीन! वीडियो वायरल होते ही भड़के लोग

अनुपमा के फैन्स को एक बार फिर 'आदर्श अनुज' की तारीफ करने का मौका मिलने वाला है.

author-image
Divya Juyal
एडिट
New Update
Anupama

Anupama ( Photo Credit : Social Media)

अनुपमा के फैन्स को एक बार फिर 'आदर्श अनुज' की तारीफ करने का मौका मिलने वाला है. अनुज आज यानी कि 25 फरवरी के एपिसोड में साबित कर देंगे कि वह एक नंबर पत्नीव्रता टाइप हैं. फिर चाहे सामने कोई भी हो. समर और डिंपल शाह हाउस में एक गेम नाइट अरेंज करते हैं. साथ मिलकर मस्ती करने के बाद अनुपमा के बच्चे उसे वहीं ठहरने को कहते हैं. थोड़ी देर ना-नुकुर करने के बाद अनुपमा रुक जाती है. वहीं दूसरी तरफ अनुज अपनी बेटी छोटी और  माया के साथ पिकनिक पर जाता है. अनुपमा उनके साथ नहीं नजर आएगी क्योंकि अनुज ने ही उसे बीमार तोषू के साथ रुकने को कहा था.

Advertisment

कैसे आया किस का ट्विस्ट ?

आप देखेंगे कि पिकनिक के बाद रात में वॉक करते समय अचानक माया के पति की एंट्री होती है. वह झगड़ा शुरू करता है. अनुज, माया का बचाव करते हुए आगे आता है. अपने लिए अनुज का यह बर्ताव देख माया भावनाओं में बह जाती है. झगड़ा निपटने के बाद वह अनुज को किस करने के लिए आगे बढ़ती है लेकिन अनुज पीछे हट जाता है. साथ ही कहता है कि वह इस सबके बारे में अनुमपा से कुछ ना कहे. अनुज की यही अदा हमेशा दर्शकों का दिल जीतती आई है और एक बार फिर उन्होंने अपनी 'आदर्श बॉय' इमेज से फैन्स को इंप्रेस किया है.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Anupamafanpage (@anupamafanpage267)

Advertisment

यह भी पढ़ें - Alia Bhatt: 'गंगूबाई काठियावाड़ी' ने पूरा किया एक साल, आलिया ने संजय लीला भंसाली संग मनाया जश्न

सोशल मीडिया पर अनुज की तारीफ के कसीदे पढ़े जा रहे हैं. माया को लेकर अनुज के इस बर्ताव पर एक यूजर ने लिखा, ऐसे आदमी से भला कोई कैसे प्यार ना करे. रितेश ने लिखा, किसी आदमी को किसी आदमी के साथ इस तरह पेश आने का कोई हक नहीं है. अनुज जैसे लोग हमें प्रेरित करते हैं और अच्छा संदेश देते हैं. सोशल मीडिया पर कुछ लोग ऐसे भी थे जो माया पर भड़क रहे थे. हेता दोषी नाम की एक यूजर ने लिखा, माया को निकालो अनुपमा से.

Anupama Kissing Scene Entertainment News Anupama video instagram Anuj kapadia real name anuj kapadia Anupama episode online Anuj kapadia instagram Anupama full episode news nation tv
Advertisment
Advertisment