Advertisment

Anupam Kher ने किया Aamir Khan पर वार, याद दिलाया पुराना बयान

अनुपम खेर (Anupam Kher) ने हाल ही में एक मीडिया संस्थान से बात चीत के दौरान आमिर पर तंज कसते हुए काफी कुछ कहा है.

author-image
Vaishnavi Dwivedi
New Update
12

Anupam Kher, Aamir Khan( Photo Credit : Social Media)

बॉलीवुड एक्टर आमिर खान (Aamir Khan) इन दिनों काफी ज्यादा ट्रोलर्स का शिकार हुए हैं. और उनके ट्रोल होने की वजह एकदम साफ है. दरअसल, एक्टर का एक पुराना बयान अचानक से सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था, जिसके चलते उन्हें खूब ट्रोल किया गया है. इन्हीं सब चीजों का दुष्परिणाम उनकी फिल्म लाल सिंह चढ्ढा को भी भूगतना पड़ा है. फिल्म लाल सिंह चढ्ढा बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई है. फिल्म के रिलीज से पहले फिल्म को लेकर सोशल मीडिया पर बायकॉट ट्रेंड होने लगा था. यही फिल्म के फ्लॉप होने की एक बड़ी वजह बनी है. वहीं हाल ही में आमिर पर अनुपम खेर (Anupam Kher) ने तंज कसते हुए काफी कुछ कहा है. 

Advertisment

यह भी जानिए -  Meera Chopra ने इंडस्ट्री के इस 'कड़वे' सच का किया खुलासा, जिससे नहीं मिली सक्सेस!

आपको बता दें कि अनुपम खेर (Anupam Kher) ने हाल ही में एक मीडिया संस्थान से बात चीत के दौरान कहा - अगर आपने अतीत में कुछ कहा है, तो यह निश्चित रूप से आपको परेशान करेगा. अगर किसी को लगता है कि उन्हें कोई ट्रेंड शुरू करना चाहिए तो वो ऐसा करने के लिए आजाद हैं. ट्विटर पर हर दिन नए ट्रेंड आ रहे हैं. उनकी बात से ये तो साफ पता चला रहा था कि ये कमेंट आमिर (Aamir Khan)के ऊपर है. तो इसी बात पर चलिए आमिर के उस बयान की चर्चा कर लेते हैं जिसके चलते उन्हें जमकर ट्रोल किया जा रहा है.

2015 में आमिर ने कहा था कि जब मैं घर पर किरण के साथ बात करता हूं, तो वह कहती हैं, 'क्या हमें भारत छोड़कर चले जाना चाहिए?' किरण के लिए यह एक बड़ा बयान है. उसे अपने बच्चे की फिक्र है. उसे डर है कि हमारे आसपास का माहौल कैसा होगा. उसे रोज अखबार खोलने में डर लगता है. उनके इस बयान ने लाखों लोगों की भावनाओं को आहत किया था. इसी कारण उन्हें आभी तक ट्रोल भी किया जा रहा है.  

Advertisment

Bollywood Today News In Hindi Bollywood News in Hindi boycott laal singh chaddha Aamir Khan latest bollywood gossip bollywood latest news in hindi Anupam Kher Bollywood News
Advertisment
Advertisment