Advertisment

Anupam Kher Post : अनुपम खेर हुए घायल, पोस्ट शेयर कर दी जानकारी

अनुपम खेर (Anupam Kher) इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म विजय 69 की तैयारी जोरों - शोरों से कर रहे हैं. हाल ही में एक्टर (Anupam Kher) को सेट पर चोट लग गई है, जिसकी जानकारी उन्होंने अपने सोशल मीडिया के जरिए दी है.

author-image
Vaishnavi Dwivedi
New Update
34235

Anupam Kher( Photo Credit : Social Media)

अनुपम खेर (Anupam Kher) इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म विजय 69 की तैयारी जोरों - शोरों से कर रहे हैं. हाल ही में एक्टर को सेट पर चोट लग गई है, जिसकी जानकारी उन्होंने अपने सोशल मीडिया के जरिए दी है. दरअसल, इंस्टाग्राम पर अनुपम ने स्लिंग पहने हुए अपनी एक तस्वीर साझा की और लिखा - 'आप स्पोर्ट्स फिल्म करो और आप घायल ना हो!! ऐसा कैसे हो सकता है? कल #Vijay69 की शूटिंग के दौरान कंधे में अच्छी खासी चोट लगी. दर्द तो है पर जब कंधे पर sling लगाने वाले भैया ने बताया की उन्होंने ने ही @iamsrk और @hrithikroshan के कंधों को इस स्लिंग से सजाया था तो पता नहीं क्यों दर्द का एहसास थोड़ा कम हो गया! पर वैसे अगर थोड़ा जोर से खांसू तो मुंह से हल्की सी चीख जरूर निकलती है! 

Advertisment

फोटो में मुस्कुराने के कोशिश genuine है! एक दो दिनों बाद शूटिंग जारी रहेगी. वैसे मां ने सुना तो बोली, 'और दिखा अपनी बॉडी दुनिया को!! तुझे नजर लग गई!' मैंने जवाब दिया  'मां! गिरते है शहसवार ही मैदान ए जंग में वो तिफल क्या गिरेगा जो घुटनों के बल चले! मां झापड़ मारते मारते रुक गई!' #HairLineFracture #IAmFine #DulariRocks जैसे ही एक्टर ने पोस्ट शेयर की लोग उनके जल्द स्वस्थ होने की कामना करने लगे. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Anupam Kher (@anupampkher)

इस महीने की शुरुआत में, अनुपम ने अपनी नई फिल्म विजय 69 की जानकारी दी थी. यह फिल्म एक सेक्सजेनरियन व्यक्ति के लाइफ पर है, जो 69 साल की उम्र में एक ट्रायथलॉन प्रतियोगिता में भाग लेने का फैसला करता है. विजय 69 का निर्देशन अक्षय रॉय करेंगे. फिल्म में अनुपम लीड रोल में हैं. फिल्म को लेकर एक्टर के फैंस अपना एक्साइटमेंट लगातार जाहिर कर रहे हैं. 

Advertisment

यह भी पढ़ें : Janhvi Kapoor Video : हाथों में पिलो लेकर एयरपोर्ट पहुंची जान्हवी कपूर, फैंस ने कहा - आराम का मामला है...

Anupam Kher news anupam kher post vijay 69 Anupam Kher film Anupam Kher injured on Vijay 69 set Anupam Kher
Advertisment
Advertisment