Advertisment

Friendship Day 2023: अनुपम खेर को आई आज सतीश कौशिक की याद, उनके साथ खींची हुई तस्वीर शेयर की...

रविवार सुबह फ्रेंडशिप डे के मौके पर अनुपम खेर ने सोशल मीडिया पर अपने दिवंगत दोस्त सतीश कौशिक को याद किया. उन्होंने अपनी और अनिल कपूर के साथ एक तस्वीर शेयर की जिसे दिवंगत अभिनेता सतीश कौशिक ने खींचा था.

author-image
Garima Sharma
एडिट
New Update
satsh kausik

Anupam Kher( Photo Credit : File Photo)

रविवार सुबह फ्रेंडशिप डे के मौके पर अनुपम खेर ने सोशल मीडिया पर अपने दिवंगत दोस्त सतीश कौशिक को याद किया. उन्होंने अपनी और अनिल कपूर के साथ एक तस्वीर शेयर की दिवंगत अभिनेता सतीश कौशिक की इस साल मार्च में डेथ हो गई. उनके निधन ने पूरे इंडस्ट्री को सदमे में डाल दिया. मिस्टर इंडिया अभिनेता दिल्ली में थे जब उन्हें दिल का दौरा पड़ा. उनके करीबी दोस्त और को-एक्टर अनुपम खेर और अनिल कपूर उनके निधन के बारे में जानकर टूट गए. रविवार की सुबह, फ्रेंडशिप डे के मौके पर, खेर ने सोशल मीडिया का सहारा लिया और अपने दिवंगत दोस्त को याद किया.

Advertisment
 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Anupam Kher (@anupampkher)

अनुपम खेर ने सतीश कौशिक को याद किया

अनुपम खेर ने अपने इंस्टाग्राम पर दो तस्वीरें शेयर कीं. पहली तस्वीर में वह और अनिल कपूर फॉर्मल आउटफिट में थे, जबकि दूसरी तस्वीर में वे और सतीश कौशिक थे. तीनों अपने ब्लैक कलर की सूट में बहुत हैंडसम दिख रहे हैं. तस्वीरों के साथ, खेर ने एक नोट लिखा और खुलासा किया कि वह आज अपने दोस्त को कुछ ज्यादा ही याद कर रहे हैं. उन्होंने नोट में लिखा, "हैप्पी फ्रेंडशिप डे! आज सतीश की कुछ ज्यादा ही याद आ रही है"

Advertisment

अनुपम खेर की पोस्ट पर फैन्स इमोशनल होते दिखें 

उनके तस्वीरें शेयर करने के बाद फैन्स इमोशनल होते नजर आए. अनुभवी अभिनेत्री इला अरुण ने भी आंसू भरी इमोजी शेयर की. एक फैन ने लिखा, ''यह आपके लिए बहुत यादगार समय है सर. इस बीच कौशिक के निधन के बाद, अनुपम खेर दिवंगत अभिनेता की बेटी वंशिका के साथ समय बिताना सुनिश्चित करते हैं. जैसे सतीश कौशिक उन्हें लंच डेट पर ले जाते थे, वैसे ही खेर इस परंपरा को कायम रखने की कोशिश करते हैं. 

इन फिल्मों में अभी नजर आएंगे सतीश कौशिक

Advertisment

काम के मोर्चे पर, सतीश ने सलमान खान की फिल्म किसी का भाई किसी की जान में अभिनय किया. यह फिल्म उनके निधन के बाद रिलीज हुई थी. वह खेर के साथ इमरजेंसी में भी नजर आएंगे. यह अभी रिलीज होनी बाकी है. दिवंगत अभिनेता राज एंड डीके की आगामी सीरीज गन्स एंड गुलाब में राजकुमार राव और दुलकर सलमान के साथ भी नजर आएंगे.

Source : News Nation Bureau

anupam kher post anupam kher satish kaushik Anupam Kher films Anupam Kher on Friendship Day Anupam Kher remembered Satish Kaushik Anupam Kher Movies anupam kher anil kapoor
Advertisment
Advertisment