Advertisment

Uunchai : अनुपम खेर को अपनी फिल्म 'ऊंचाई' के लिए नहीं मिला कोई टिकट

अनुपम हंसते हैं और फिल्म के निर्देशक सूरज बड़जात्या के पास जाते हैं, जो कुछ दूर खड़े हैं. जैसे ही अनुपम उसे बताते हैं कि कोई टिकट नहीं है क्योंकि सभी शो हाउसफुल हैं

author-image
Shubhrangi Goyal
एडिट
New Update
anupam kher 1200  1   1

अनुपम खेर( Photo Credit : social media)

अनुपम खेर (Anupam kher) की फिल्म ऊंचाई इस शुक्रवार को सिनेमाघरों में रिलीज हुई है. शनिवार की शाम को, अनुपम ने ट्विटर पर एक वीडियो साझा किया, जिसमें वह मुंबई में कहीं फिल्म का टिकट खरीदने की कोशिश कर रहे थे. हालांकि, अभिनेता को खाली हाथ लौटना पड़ा क्योंकि उन्हें बॉक्स ऑफिस पर बताया गया था कि सभी शो हाउसफुल थे. अनुपम का वीडियो अनुपम के साथ शुरू हुआ, जो फार्मल कपड़े पहने हुए थे, वीडियो में देखा जा सकता है, एक टिकट खिड़की के पास जा रहे हैं वह दर्शकों को बताते हैं कि वह ऊंचाई  (Uunchai) के लिए टिकट खरीदने के लिए वहां हैं.

Advertisment

इस दौरान, उन्हें वहां के टेलर ने बताया कि ऊंचाई के शोज हाउसफुल चल रहे हैं. अभिनेता पूछते हैं कि क्या एक भी टिकट नहीं है, लेकिन मना कर दिया जाता है.  अनुपम हिंदी में कहते हैं, “वो मुझे मना कर रहे हैं. मैंने इस फिल्म में अभिनय किया है. केवल एक ही, मैं खड़े होकर देख भी सकता हूँ.” हालांकि, टेलर ने इस बात को लेकर कोई बहस नहीं की. 

'पहली बार असफलता में सफलता देखी'

 अनुपम हंसते हैं और फिल्म के निर्देशक सूरज बड़जात्या के पास जाते हैं, जो कुछ दूर खड़े हैं. जैसे ही अनुपम उसे बताते हैं कि कोई टिकट नहीं है क्योंकि सभी शो हाउसफुल हैं, सूरज भी हंस पड़े. जैसे ही दोनों दूर जाते हैं, कोई ऑफ कैमरा कहता है, "अद्भुत फिल्म, सर!" अनुपम ने ट्विटर पर वीडियो शेयर करते हुए हिंदी में लिखा, "ऊंचाई फिल्म का टिकट नहीं मिल सका. पहली बार असफलता में सफलता देखी. मैं बहुत खुश हूं कि मैं पागल हो सकता हूं. कुछ भी हो सकता है. हाहाहा."

Advertisment

Source : News Nation Bureau

Anupam Kher uunchai Bollywood News latest entertainment news
Advertisment
Advertisment