Advertisment

अनुपम खेर ने किया अपनी 538वीं फिल्म का ऐलान, रवीन्द्रनाथ टैगोर की भूमिका निभाएंगे एक्टर

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता अनुपम खेर ने हाल ही में अपने अगले प्रोजेक्ट की घोषणा की है. यह एक्टर की 538वां प्रोजेक्ट है, जिसमें अभिनेता अनुपम खेर रवीन्द्रनाथ टैगोर की तरह दिख रहे हैं.

Advertisment
author-image
Garima Sharma
New Update
anupam kher

Anupam Kher( Photo Credit : File Photo)

Advertisment

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता अनुपम खेर ने हाल ही में अपने अगले प्रोजेक्ट की घोषणा की है. यह एक्टर की 538वां प्रोजेक्ट है, जिसमें अभिनेता अनुपम खेर रवीन्द्रनाथ टैगोर की तरह दिख रहे हैं. एक्टर ने इंस्टाग्राम पर अपने प्रोजेक्ट के बारे में एक तस्वीर शेयर की है और बताया है कि इस फिल्म में वह रवीन्द्रनाथ टैगोर का किरदार निभाएंगे. साथ ही अभिनेता ने यह बताया है कि वह जल्द ही फिल्म को लेकर और जानकारी शेयर करेंगे. 

Advertisment
 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Anupam Kher (@anupampkher)

अनुपम खेर ने फिल्म से अपने लुक के बारे में खुलासा करते हुए एक ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीर शेयर की है तस्वीर में उन्होंने रवीन्द्रनाथ टैगोर की तरह सफेद बाल और लंबी दाढ़ी रखी हुई थी. जब फिल्मों में अभिनय की बात आती है, तो अनुपम खेर का नाम जरूर याद आता है. उनके अनुभव और बहुमुखी प्रतिभा से निभाए गए उनके किरदार बॉलीवुड के इतिहास में अंकित हो गए हैं, अभिनेता ने हमेशा अपने दर्शकों पर एक लंबे समय तक चलने वाली छाप छोड़ी है.

पोस्ट के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा, मेरे 538वें प्रोजेक्ट में गुरुदेव रवींद्रनाथ टैगोर का किरदार निभाकर खुशी हुई. सही समय पर और जानकारी शेयर करूंगा. ये मेरा सौभाग्य है कि मुझे गुरुदेव को परदे पर साकार करने का सौभाग्य प्राप्त हुआ है. जल्दी ही इस फिल्म की अधिक जानकारी आपके साथ सांझा करुंगा.

Advertisment

यह भी पढ़ें- Adipurush: डायलॉग राइटर मनोज मुंतशिर ने मांगी माफी, कहा- लोगों की भावनाएं आहत हुई

जैसे ही एक्टर ने ये पोस्ट जारी किया तो उनके फैंस उन्हें देखकर चौंक गए. अनुपम खेर के मेकओवर को देखकर यह अंदाजा लगाना मुश्किल है कि ये तस्वीरें एक्टर की हैं. उनके लुक की सराहना हो रही है. फैंस ने लिखा- बधाई हो सर, मैं इस प्रोजेक्ट को लेकर बहुत उत्साहित हूं, और मुझे पूरा यकीन है कि इसे आपसे बेहतर कोई नहीं निभा सकता. एक अन्य यूजर ने कहा, अगली पीढ़ी टैगोर साहब को आपके चेहरे से याद करेगी.

Source : News Nation Bureau

Anupam Kher Anupam Kher Twitter Anupam Kher Ravindranath Anupam Kher Movies
Advertisment
Advertisment