Advertisment

Anant-Radhika की शादी को अनुराग कश्यप की बेटी ने बताया 'सर्कस', जानें क्यों ठुकराया इनविटेशन?

फेमस डायरेक्टर अनुराग कश्यप की बेटी आलिया कश्यप ने ने अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी को सर्कस कह डाला है. 

author-image
Sezal Thakur
New Update
Anant Radhika Aaliyah

Anant, Radhika, Aaliyah ( Photo Credit : Social Media)

Anant Ambani Radhika Wedding: अंबानी परिवार में इस वक्त जश्न का माहौल चल रहा है.  मुकेश अंबानी और नीता अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी (Anant Ambani) और राधिका मर्चेंट 12 जुलाई को शादी के बंधन में बंधने वाले हैं. शादी से पहले के फंक्शन भी शुरू हो गए हैं. अनंत-राधिका के मामेरू, संगीत, हल्दी का फंक्शन हो चुका है. इन फंक्शन में कई बड़ी हस्तियां शामिल हुई, वहीं शादी में भी  नामचीन हस्तियों का तांता लगने वाला है.  इस बीच फेमस डायरेक्टर अनुराग कश्यप की बेटी ने अनंत और राधिका की शादी को सर्कस कह डाला है. 

Advertisment

अनंत-राधिका के निमंत्रण को ठुकराया

अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) की बेटी आलिया कश्यप (Aaliyah Kashyap) ने अपने ब्रॉडकास्ट चैनल पर अंबानी परिवार की इस शादी को लेकर अपनी राय रखी. आलिया ने कहा- 'अंबानी परिवार की शादी, दरअसल, शादी नहीं है. ये एक सर्कस बन गया है. मैं सब कुछ ध्यान से देख रही हूं.  मुझे कुछ कार्यक्रमों में बुलाया गया था क्योंकि जाहिर तौर पर वो पीआर कर रहे थे. लेकिन मैंने मना कर लिया था. क्योंकि मैं ये विश्वास करना चाहती थी कि किसी की शादी के लिए खुद को बेचने की बजाय मेरे पास ज्यादा आत्म सम्मान है. लोगों के पास ज्यादा पैसा है तो उन्हें समझ नहीं आ रहा है कि वो क्या करें.' वहीं, अब आलिया सोशल मीडिया पर इस चैट के स्क्रीशॉट वायरल हो रहे हैं. 

Advertisment

क्या करती हैं  आलिया कश्यप? 

अनुराग कश्यप की बेटी आलिया कश्यप एक यूट्यूबर हैं. आलिया आए दिन सोशल मीडिया पर अपने मंगेतर तो कभी खुद के वीडियो बनाकर शेयर करती रहती हैं. बता दें, पिछले साल आलिया की सगाई हुई थी. उनके मंगेतर शेन ग्रेगोइर अमेरिकी बिजनेसमैन हैं. जो रॉकेट पावर साउंड नाम की सॉफ्टवेयर कंपनी के फाउंडर हैं. आलिया से शेन की मुलाकात डेटिंग ऐप पर हुई थी. जिसके बाद दोनों की मुलाकात प्यार में बदली और  तब से दोनों एक दूसरे के साथ रिलेशनशिप में हैं. वहीं आलिया कब शादी करेंगी, इसे लेकर कोई खबर अब तक सामने नहीं आई है. 

ये भी पढ़ें- अनंत-राधिका की हल्दी में Salman Khan ने पहनी सोने और हीरे से जड़ी घड़ी, कीमत सुन लगेगा झटका!

Advertisment

Source : News Nation Bureau

Anurag Kashyap Entertainment News in Hindi Entertainment News Aaliyah Kashyap Anant ambani Radhika wedding Bollywood News
Advertisment
Advertisment