logo-image
लोकसभा चुनाव

'तापसी पूछती थी जिंदा हो, नवाजुद्दीन करते थे मैसेज'; डिप्रेशन का शिकार हुए अनुराग कश्यप ने ऐसा क्यों कहा?

अनुराग कश्यप डिप्रेशन और शराब की लत से गुजर रहे थे. अब ठीक होने के बाद अनुराग उन सभी लोगों को धन्यवाद कर रहे हैं, जिन्होंने उनकी उस दौरान मदद की थी.

Updated on: 11 Jun 2024, 07:32 PM

नई दिल्ली:

Anurag Kashyap On Depression: फिल्ममेकर अनुराग कश्यप अपनी फिल्मों के साथ-साथ पर्सनल लाइफ को लेकर काफी चर्चा में रह चुके हैं. अनुराग ने कई बार अपनी जिंदगी में लड़ी जंगों के बारे में बात की है. 'तांडव' फिल्म में हुए विवाद के बाद एक्टर की 'मैक्सिमम सिटी' से नेटफिलक्स ने बैकआउट कर दिया था. अनुराग ने इस फिल्म के लिए जी जान लगाकर काम किया था. इसके बाद वह डिप्रेशन में चले गए थे और शराह भी पीने लगे थे. अब एक्टर 2 साल बाद इस चीज से ठीक हो गए हैं. 

बेटी से सिखाई कई चीजें

अनुराग कश्यप डिप्रेशन और शराब की लत से गुजर रहे थे. अब ठीक होने के बाद अनुराग उन सभी लोगों को धन्यवाद कर रहे हैं, जिन्होंने उनकी उस दौरान मदद की थी. हाल ही में एक इंटरव्यू में फिल्म निर्माता ने बताया कि कैसे इंडस्ट्री के उनके दोस्त उनके ठीक होने के दौरान लगातार उनकी जांच कर रहे थे. इतना ही नहीं गैंग्स ऑफ़ वासेपुर के निर्देशक ने बताया कि उनकी बेटी आलिया कश्यप ने उन्हें बहुत सी चीजें सिखाई. उन्होंने कहा- 'कुछ अन्य लोगों ने मुझे थेरेपी के लिए भेजा'

नवाजुद्दीन और तापसी का मिला सपोर्ट

फिल्म निर्माता अनुराग कश्यप ने बताया कि 'नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) उन पर लगातार नजर रखते. वह समय-समय पर मुझे मैसेज भेजते थे. मेरे स्वास्थ्य के बारे में पूछते हैं, 'भाई आप ठीक हैं? कुछ चाहिए तो नहीं?' वहीं, अनुराग ने बताया कि एक्ट्रेस तापसी पन्नू भी उन्हें कॉल करती थी. उन्होंने कहा- 'तापसी पन्नू (Taapsee Pannu)  मुझे फोन करती थी और पहली बात जो वह कहती है, 'जिंदा हो? कैसे चल रहा है? स्वास्थ्य कैसा है?'

इन फिल्मों में कर चुके हैं काम

बता दें फिल्म निर्माता अनुराग कश्यप के साथ नवाजुद्दीन सिद्दीकी रमन राघव 2.0, गैंग्स ऑफ वासेपुर और हड्डी जैसी फिल्मों में एक साथ काम कर चुके हैं. वहीं तापसी और अनुराग मनमर्जियां में काम कर चुके हैं. बता दें, कुछ समय पहले अनुराग ने एक पोस्ट कर कहा था कि वह बिना  टैलेंट वाले लोगों के ऊपर अपना समय बर्बाद करते हुए थक गए हैं और उन्होंने फैसला किया है कि अब वो लोगों को अपनी सलाह और सीख देने के लिए फीस लिया करेंगे.

ये भी पढ़ें- बॉलीवुड एक्टर ने किया साउथ सिनेमा का रुख, एक बार फिर खलनायक बन मचाएंगे तहलका