Advertisment

Anushka-Virat : छिपकर खाना खाते पकड़े गए अनुष्का शर्मा और विराट कोहली, जानें पूरा मामला

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) और उनके पति-क्रिकेटर विराट कोहली (Virat Kohli) इन दिनों बेंगलुरु में हैं, जहां उन्होंने एक रेस्टोरेंट में खाना भी खाया. अब कपल की अनसीन तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं.

author-image
Vaishnavi Dwivedi
New Update
artical images 6

Anushka Sharma, Virat Kohli( Photo Credit : Social Media)

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) और उनके पति-क्रिकेटर विराट कोहली (Virat Kohli) इन दिनों बेंगलुरु में हैं, जहां उन्होंने एक रेस्टोरेंट में खाना भी खाया. अब कपल की अनसीन तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं, जिसे सेंट्रल टिफिन रूम (सीटीआर) ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर शेयर किया है. दरअसल, ईद के मौके पर अनुष्का और विराट रेस्टोरेंट पहुंचे थे. आउटिंग के लिए अनुष्का ने व्हाइट कलर की लॉन्ग ड्रेस और ब्लैक सैंडल पहनी थी. वहीं उनके पति विराट कोहली ने ब्लू टी-शर्ट, ग्रे पैंट, काली सैंडल और टोपी पहन रखी थी. पहली तस्वीर में अनुष्का और विराट ने मुस्कुराते हुए रेस्टोरेंट के अंदर सीटीआर के स्टाफ के साथ पोज दिया. वहीं दूसरे तस्वीर में उन्होंने दो और लोगों के साथ पोज दिया. 

Advertisment

वायरल पोस्ट -

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by CENTRAL TIFFIN ROOM (C.T.R) (@shrisagarctr)

यह भी पढ़ें : Priyanka Chopra Family Pics : प्रियंका चोपड़ा बिजी लाइफ में भी देती हैं बेटी को पूरा समय, वायरल हुई अनसीन फोटोज

Advertisment

आपको बता दें कि अनुष्का और विराट ने स्टाफ के लिए एक नोटबुक पर एक संदेश भी लिखा. जिसमें उन्होंने शेयर किया, 'दोस्तों और परिवार के साथ बैठकर और शांति से खाना खाते हुए हमने बहुत अच्छा समय बिताया. शानदार होस्ट और टेस्टी खाना के लिए धन्यवाद. शुभकामनाएं और शुभकामनाएं. अनुष्का और विराट.' इसके अलावा उन्होंने अपना ऑटोग्राफ भी दिया. 

पोस्ट पर प्रतिक्रिया -

जानकारी के लिए बता दें कि पोस्ट पर प्रतिक्रिया देते हुए एक फैन ने कहा, 'विराट और अनुष्का बिल्कुल अलग लोग हैं. लोकल रेस्टोरेंट से लेकर टॉप जगह तक, वे कुछ भी कर सकते हैं.' एक अन्य ने टिप्पणी करते हुए शेयर किया, 'शांतिपूर्वक बहुत महत्वपूर्ण था.' एक यूजर ने ये भी कमेंट किया, 'इसे देखना शानदार है.' कपल अक्सर अपने एक्सपेरिमेंट्स से लोगों को हैरान करता रहता है. इससे पहले भी उन्होंने अपने फैंस को कई बार सोचने पर मजबूर किया है. 

Advertisment

यह भी पढ़ें : OMG! एक्ट्रेस ने चॉकलेट के लालच में किए थे न्यूड सीन, 16 साल की उम्र में बटोरी सुर्खियां

Anushka Sharma Virat Kohli photos Bollywood Today News In Hindi Anushka Sharma Virat Kohli videos anushka sharma virat kohli pics Anushka sharma bollywood today news anushka sharma virat kohli Virat Kohli news nation live
Advertisment
Advertisment