Advertisment

विराट कोहली की गोद में नजर आए अनुष्का शर्मा के लाडले बेटे अकाय, फैन ने चुपके से बना ली वीडियो, देखें

क्रिकेटर विराट कोहली और उनकी अभिनेत्री पत्नी अनुष्का शर्मा अपने बेटे अकाय के साथ लंदन में घूमने निकले थे. इस दौरान उनके एक फैन ने इस परिवार की वीडियो बना लीं.

author-image
Garima Sharma
एडिट
New Update
Anushka Sharma with son Akay

Anushka Sharma beloved son Akay( Photo Credit : file photo)

क्रिकेटर विराट कोहली और उनकी अभिनेत्री पत्नी अनुष्का शर्मा अपने बेटे अकाय के साथ लंदन में घूमने निकले थे. इस दौरान उनके एक फैन ने इस परिवार की वीडियो बना लीं. जो अब फैन के जहिए इंटरनेट पर वायरल हो रही है. वीडियो में यह कपल अपने नन्हे बच्चे को शॉपिंग पर ले गया और फूल चुनते हुए देखा गया. दूर से शूट किए गए वीडियो में अनुष्का को सफ़ेद टॉप और डेनिम शॉर्ट्स पहने और बालों को बन में बांधे हुए देखा जा सकता है. वहीं  विराट ने कैजुअल टी-शर्ट पहनी हुई है और अकाय को अपनी बाहों में पकड़े हुए है.

Advertisment

बेटे अकाय के साथ दिखें विराट कोहली और अनुष्का शर्मा

वीडियो में इस फैमिली को एक फूलों की दुकान पर देखा जा सकता है. वीडियो में बेटी वामिका नहीं दिख रही है. विराट टी20 विश्व कप जीतने के बाद क्रिकेट से दूर अपने फैमिली के साथ क्वालिटी टाइम एंजॉय कर रहे है. तूफान के कारण तीन दिनों तक बारबाडोस में फंसे रहने के बाद वे उसी दिन लंदन के लिए रवाना हो गए, जिस दिन वे भारत पहुंचे थे. यह पहली बार है जब अकाय के जन्म के सात महीने बाद उसे पब्लिकली देखा गया है. 

बेटी वामिका, विराट और अनुष्का कीर्तन में शामिल हुए

हाल ही में, जब बॉलीवुड अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी में जश्न मना रहा था, तब विराट और अनुष्का का लंदन में कीर्तन में शामिल होने का एक वीडियो ऑनलाइन सामने आया. रेडिट पर शेयर किए गए एक वायरल वीडियो में, दोनों को कृष्ण दास कीर्तन में शामिल होते देखा गया. वीडियो में कपल को भजन पर ताली बजाते और जयकार करते हुए देखा जा सकता है, जबकि अमेरिकी गायक कृष्ण दास हाथ जोड़कर ऑडियंस का अभिवादन करते हैं.

Source : News Nation Bureau

Anushka Sharma son akaay Anushka sharma Vamika virat kohli son akaay Akaay anushka virat london Virat Kohli
Advertisment