Advertisment

डरहम में इंडियन क्रिकेटरों संग घूम रहीं हैं अनुष्का शर्मा, देखें लेटेस्ट Photo

सीरीज से पहले भारतीय कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) अपनी पत्नी अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) के साथ डरहम में क्वॉलिटी टाइम बिता रहे हैं

author-image
Akanksha Tiwari
New Update
anushkasharma

अनुष्का शर्मा डरहम फोटो( Photo Credit : फोटो- @anushkasharma Instagarm)

भारत और इंग्लैंड (India vs England) के बीच टेस्ट सीरीज की शुरुआत 4 अगस्त से होने वाली है. सीरीज से पहले भारतीय कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) अपनी पत्नी अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) के साथ डरहम में क्वॉलिटी टाइम बिता रहे हैं. विराट और अनुष्का की तस्वीरों को देखकर लगता है कि वो डरहम में काफी इंजॉय कर रहे हैं. हाल ही में अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) ने एक तस्वीर शेयर की है जिसमें उनके साथ केएल राहुल, आथिया शेट्टी, इशांत शर्मा, प्रतिमा सिंह, उमेश यादव और उनकी पत्नी तान्या वाधवा भी नजर आ रहे हैं.

Advertisment

यह भी पढ़ें: Mary Kom के मेडल जीतने का सपना टूटने के बाद सेलेब्स ने किया उन्हें ऐसे सलाम

अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) ने तस्वीर के साथ कैप्शन में लिखा, 'डर' हम' साथ साथ है.' अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) की टीम इंडिया के क्रिकटरों और आथिया शेट्टी संग शेयर की गई इस तस्वीर को लोग काफी पसंद कर रहे हैं. इस तस्वीर को लाखों व्यूज और लाइक्स मिल चुके हैं. इंग्लैंड से अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) लगातार सोशल मीडिया के जरिए अपनी तस्वीरें फैंस के साथ शेयर कर रही हैं. अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर ही फैंस के साथ अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by AnushkaSharma1588 (@anushkasharma)

Advertisment
 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by AnushkaSharma1588 (@anushkasharma)

अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) के इंस्टाग्राम पर 51 मिलियन से ज्यादा फॉलोअर्स हैं. अनुष्का ने क्रिकेटर विराट कोहली संग साल 2017 में इटली में शादी रचाई थी. दोनों की एक प्यारी सी बेटी है जिसका नाम वामिका है. अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) के वर्कफ्रंट की बात करें तो उनकी आखिरी फिल्म शाहरुख खान स्टारर जीरो थी. वहीं अनुष्का शर्मा द्वारा प्रोड्यूस की गई वेब सीरीज 'पाताल लोक' ने खूब सुर्खियां बटोरी थीं. वहीं बात करें टीम इंडिया की तो भारतीय क्रिकेट टीम और इंग्लैंड के बीच 5 मैचों की टेस्ट सीरीज का आगाज 4 अगस्त से होने जा रहा है. इस सीरीज के शुरू होने से पहले खिलाड़ी डरहम पहुंच चुके हैं और वहां एक प्रैक्टिस मैच भी खेल चुके हैं.

Advertisment

HIGHLIGHTS

  • डरहम में मस्ती कर रही हैं अनुष्का शर्मा
  • अनुष्का ने टीम इंडिया के प्लेयर्स के साथ शेयर की तस्वीर
  • अनुष्का इन दिनों परिवार के साथ इंजॉय कर रही हैं

 

anushka sharma photos Anushka sharma
Advertisment
Advertisment