logo-image
लोकसभा चुनाव

IND VS PAK मैच में अनुष्का शर्मा को आया गुस्सा, एक्ट्रेस के भड़कने का वीडियो वायरल

Anushka Sharma Looks Aangry :न्यूयॉर्क के नासाउ काउंटी क्रिकेट स्टेडियम में अनुष्का एक शख्स के ऊपर भड़क गईं. एक्ट्रेस का आपा खोने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा रहा है.

Updated on: 13 Jun 2024, 04:29 PM

नई दिल्ली:

Anushka Sharma Got Angry: एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा को अक्सर पति विराट कोहली को सपोर्ट करने के लिए मैच के मैदान में देखा जाता है. भारत और पाकिस्तान टी20 क्रिकेट वर्ल्ड कप (IND vs PAK T20 World Cup) मैच के दौरान भी कुछ ऐसा ही हुआ. अनुष्का मैच देखने के लिए स्टेडियम में पहुंची थी. एक्ट्रेस के कई वीडिया सोशल मीडिया पर वायरल (Anushka Viral Video) हो रहे हैं. लेकिन इन सबके बीच अनुष्का का एक ऐसा अवतार कैमरे के सामने दिखाई दिया जिसे देखने के बाद हर कोई हैरान हैं. अनुष्का के आपा खोने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल  हो रहा रहा है. 

अनुष्का शर्मा को आया गुस्सा

वायरल वीडियो में देख सकते हैं कि मैच के दौरान न्यूयॉर्क के नासाउ काउंटी क्रिकेट स्टेडियम में अनुष्का एक शख्स से बात कर रही है. इसी दौरान अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) गुस्सा होती नजर आईं. हालांकि, यह स्पष्ट नहीं है कि वायरल वीडियो में एक्ट्रेस क्या कहना चाह रही थीं, लेकिन वह किसी बात को लेकर परेशान दिख रही थीं. अनुष्का शर्मा जिस शख्स के सामने अपना नाराजगी जाहिर कर रही हैं, उसका चेहरा भी वीडियो में दिखाई नहीं दे रहा है. बता दें, ये वीडियो इंडिया-पाकिस्तान के मैच के दिन का है जब, पाकिस्तान 6 रनों से हार गई थी.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Mr.Hamxay (@mr_hamxay_2)

अनुष्का एक बेटे की बनीं मां

एक्ट्रेस के वायरल वीडियो पर लोगों के रिएक्शन आने लगे हैं. एक यूजर ने लिखा- 'भाभी जी अग्रेसिव हो रही हैं.' वहीं, एक अन्य यूजर ने लिखा, 'भाभी जी गुस्से में लग रही हैं.' मालूम हो कि, कुछ महीनों पहले अनुष्का शर्मा ने अपने दूसरे बच्चे अकाय को जन्म दिया था. इसके बाद वह पति विराट कोहली के मैच के लिए चीयर करने पहुंची थीं. अनुष्का के अलावा यजुवेंद्र चहल की पत्नी धनाश्री वर्मा, रोहित शर्मा की वाइफ रीतिका सजदेह भी मैच देखने पहुंचे थे. धनाश्री ने सोशल मीडिया पर एक ग्रुप फोटो शेयर भी की, जिसमें  उन्हें स्टैंड्स पर पोज देते हुए देखा जा सकता है. 

अनुष्का शर्मा का वर्कफ्रेंट 

अनुष्का शर्मा के वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस लंबे समय से बड़े पर्दे से दूर है. एक्ट्रेस को जल्द ही क्रिकेटर झूलन गोस्वामी की बायोपिक 'चकदा एक्सप्रेस' में देखा जाएगा. फिल्म को लेकर अनुष्का का पोस्ट भी रिलीज किया गया था. हालांकि ये फिल्म कब रिलीज होगी इसकी अभी कोई जानकारी सामने नहीं आई है. हालांकि कहा जा रहा है कि इस स्पोर्ट्स ड्रामा का प्रीमियर एक ओटीटी प्लेटफॉर्म पर होगा. एक्ट्रेस को आखिरी बार शाहरुख खान और कटरीना कैफ के साथ 'जीरो' में देखा गया था.