Advertisment

अनुष्का शर्मा को सता रही इस चीज की याद, फोटो शेयर कर बयां किया दर्द

वीडियो में जीरो एक्टर ने कैजुअल डेनिम को-ऑर्ड लुक कैरी किया. उन्हें ट्रेन में हाथ में कॉफी का कप लिए लंदन की सड़कों पर घूमते हुए देखा जा सकता है.

author-image
Shubhrangi Goyal
New Update
अनुष्का शर्मा

अनुष्का शर्मा( Photo Credit : social media)

विराट कोहली और अनुष्का शर्मा, इन्हें 'विरुष्का' के नाम से जाना जाता है, हाल ही में छुट्टियां मनाने के लिए लंदन गए थे. उन्हें लंदन से आए वे तो काफी दिन हो गए हैं, लेकिन लगता है वो भारत आने के बाद भी लंदन के पलों को बेहद मिस कर रही हैं. पीके एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर अपने पति के साथ अपने कुछ पसंदीदा पलों को याद करते हुए एक वीडियो साझा किया. उन्होंने वीडियो को कैप्शन दिया, “मेजर मिसिंग – लंदन सिटी और कॉफी वॉक. पीएस- वह कॉफी लंबे समय तक चली.

Advertisment

वीडियो में जीरो एक्टर ने कैजुअल डेनिम को-ऑर्ड लुक कैरी किया. उन्हें ट्रेन में हाथ में कॉफी का कप लिए लंदन की सड़कों पर घूमते हुए देखा जा सकता है. दूसरी ओर, विराट को  वीडियो लेते देखा जा सकता है.जैसे ही एक्ट्रेस  ने वीडियो डाला, फैंस ने पोस्ट के कमेंट सेक्शन में दोनों की सराहना की. एक फैन ने पूछा, "फोटोग्राफर की याद नहीं???" एक अन्य ने लिखा, “प्यारे जोड़े विरुष्का.”विराट कोहली और अनुष्का शर्मा 11 दिसंबर को इटली में शादी के बंधन में बंधे और सबसे पसंदीदा सेलिब्रिटी कपल्स में से एक हैं. कपल की जिंदगी में 11 जनवरी, 2021 में वामिका ने एंट्री ली.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by AnushkaSharma1588 (@anushkasharma)

चकदा एक्सप्रेस में नजर आएंगी अनुष्का 

इस बीच, विराट के वर्कफ्रंट की अगर बात करें तो उस भारतीय टीम का हिस्सा थे जिसने द ओवल, लंदन में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ आईसीसी विश्व टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल खेला था. फाइनल में, उन्होंने 14 और 49 रन बनाए. भारत ने 209 रनों की हार दर्ज की, जो टूर्नामेंट के फाइनल में उनकी लगातार दूसरी हार थी.दूसरी ओर, अनुष्का शर्मा अगली बार आगामी स्पोर्ट्स बायोपिक फिल्म चकदा एक्सप्रेस में दिखाई देंगी, जो पूर्व भारतीय क्रिकेटर झूलन गोस्वामी के जीवन पर आधारित है और विशेष रूप से नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम होगी. फिल्म की फाइनल रिलीज डेट का अभी भी इंतजार है.

Source : News Nation Bureau

latest-news Bollywood News Today news Anushka sharma Anushka Sharma New Moview Anushka Sharma Photo Anushka Sharma Instagram Virat Kohli
Advertisment
Advertisment