Advertisment

अनुष्का शर्मा ने लाडली वामिका के साथ बनाई ड्राइंग, फैन्स को दिखी मां-बेटी की गजब बॉन्डिंग

Anushka Sharma with Vamika: एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा ने अपनी बेटी वामिका के साथ अपनी बॉन्डिंग टाइम की एक झलक शेयर की है, जिसमें मां बेटी दोनों को एक ड्राइंग सेशन में शामिल होते देखा गया.

author-image
Garima Sharma
एडिट
New Update
Anushka Sharma with Vamika

Anushka Sharma with Vamika( Photo Credit : file photo)

अनुष्का शर्मा और उनके पति विराट कोहली ने 2021 में अपने पहले बच्चे वामिका का दुनिया में स्वागत किया. दंपति ने अक्सर अपनी बेटी के साथ खास पलों की झलकियां सोशल मीडिया पर शेयर की हैं, जिससे उनके फैंस काफी खुश हैं. अनुष्का और उनके बच्चे वामिका और अकाय इस समय कैरिबियन में हैं, जहां विराट और टीम इंडिया टी20 विश्व कप में प्रतिस्पर्धा कर रहे हैं. एक्ट्रेस ने अब अपनी बेटी के साथ अपनी बॉन्डिंग टाइम की एक झलक पेश की है, जब वे कुछ ड्राइंग में शामिल हुईं.

Advertisment

अनुष्का शर्मा ने वामिका के साथ में ड्राइंग की

आज, 18 जून को, अनुष्का शर्मा ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर अपनी बेटी वामिका कोहली के साथ अपने ड्राइंग सेशन की एक तस्वीर पोस्ट की. फोटो में एक ब्लैकबोर्ड दिखाई दे रहा था, जिस पर दोनों तरफ हिंदी में वामिका और अनुष्का के नाम लिखे हुए थे. वामिका ने ड्राइंग बनाने का एक प्यारा सा प्रयास किया, जबकि अनुष्का ने चाक से कुछ खूबसूरत फूल बनाए. ऐसा लग रहा है कि यह नन्हा बच्चा एक उभरता हुआ कलाकार है.

फादर्स डे पर अनुष्का ने एक तस्वीर पोस्ट की 

Advertisment

इससे पहले, अनुष्का शर्मा ने अपने बच्चों की ओर से विराट कोहली के लिए एक प्यारी सी पोस्ट डाली थी. 16 जून को फादर्स डे के अवसर पर अनुष्का ने एक तस्वीर पोस्ट की जिसमें पीले रंग से वामिका और अकाय के पैरों के निशान थे. पोस्टर पर लाल दिल के साथ “हैप्पी फादर्स डे” लिखा था. कैप्शन में, अनुष्का ने विराट के लिए अपने और अपने बच्चों के प्यार को व्यक्त करते हुए लिखा, “एक व्यक्ति इतनी सारी चीजों में इतना अच्छा कैसे हो सकता है! हैरान करने वाला. हम आपसे प्यार करते हैं विराट कोहनी.”

Source : News Nation Bureau

Anushka Sharma daughter vamika अनुष्का शर्मा की बेटी वामिका Anushka sharma virat anushka and vamika Vamika drawing Anushka Sharma drawing अनुष्का शर्मा
Advertisment
Advertisment