Advertisment

India vs New Zealand: अनुष्का शर्मा ने विराट कोहली को कहा तूफानी, बांधे तारीफों के पुल

पति विराट कोहली की कामयबाकी के लिए अनुष्का शर्मा हमेशा सबसे बड़ी चियरलीडर बनकर सामने आती हैं. 

author-image
Kalpana Sheetal
एडिट
New Update
Anushka Sharma Virat Kohli

Anushka Sharma Virat Kohli ( Photo Credit : social media)

India vs New Zealand: बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं. खासतौर पर जब देश में वर्ल्ड कपल क्रिकेट मैच चल रहे हो तो अनुष्का की नजरें पति विराट कोहली (Virat Kohli) पर टिकी रहेंगी. कल रविवार को वर्ल्ड कप 2023 में भारत बनाम न्यूजीलैंड (ind vs nz match) का मैच था जिसे इंडियन टीम ने जीता था. मैच हिमाचल प्रदेश के धर्मशाला के एचपीसीए स्टेडियम में खेला गया था. भारत ने यह मैच 4 विकेट से जीता और विराट कोहली ने 95 रन बनाए. कोहली फैंस के साथ-साथ ये उनकी पत्नी अनुष्का के लिए एक प्राउड मोमेंट था. क्रिकेटर की पत्नी और एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा ने अपने पति की तारीफ के पुल बांध डाले हैं. अनुष्का ने दिल खोलकर कहा कि वो विराट पर गर्व करती हैं. 

Advertisment

पति विराट कोहली की शानदार जीत का जश्न मनाते हुए अनुष्का शर्मा ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर खुशी जाहिर की. उन्होंने आईसीसी की एक पोस्ट शेयर करते हुए विराट को तूफानी कहा. 

publive-image

दूसरी स्टोरी में उन्होंने आईसीसी और क्रिकेट विश्व कप का एक वीडियो शेयर किया और लिखा, "हमेशा आप पर गर्व है." 

Advertisment

publive-image

आखिरी स्टोरी में, अभिनेत्री ने रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की एक पोस्ट को दोबारा शेयर किया और लिखा, "स्टॉर्म चेज़र (लाल दिल)।" विराट ने 104 गेंदों में 95 रन बनाए. साथ ही अनुष्का ने विराट को किंग कोहली कहकर भी बधाई दी. 

publive-image

Advertisment

दूसरी ओर, विक्की कौशल ने भी विराट कोहली की पारी की तारीफ की. कौशल ने एक तस्वीर साझा की और उनके बड़े स्कोर पर उनके सिर पर एक किंग इमोजी जोड़ा. 

publive-image

इसके अलावा एक्टर आयुष्मान खुराना ने अपने ट्विटर पर एक खास मैसेज लिखा, "#विराट कोहली का यह 95 रन एक शतक से भी बड़ा था. दुनिया का सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाज... दुनिया का सबसे अच्छा लक्ष्य हासिल करने वाला, और हां, दुनिया की सबसे अच्छी टीम. अजेय. लिस्ट में टॉपर" ! #TeamIndia #IndvsNZ #WorldCup23"

Advertisment

कुछ दिन पहले भारत बनाम बांग्लादेश मैच में कोहली ने शतक लगाया था. तब भी अनुष्का ने कोहली की तारीफ करने में बिल्कुल देरी नहीं लगाई थी. पति विराट की कामयबाकी के लिए अनुष्का हमेशा सबसे बड़ी चियरलीडर बनकर सामने आती हैं. 

Source : News Nation Bureau

IND vs NZ News अनुष्का शर्मा Anushka sharma India vs New Zealand यूपीएससी सिविल सेवा परीक्षा 2023 ind vs new zealand odi series results Ind vs Nz Update odi world cup 2023 host ODI World Cup 2023 schedule ind vs new zealand Virat Kohli odi WORLD CUP 2023 विराट कोहली
Advertisment
Advertisment