Advertisment

Anushka Sharma: वर्ल्ड कप मैच देखने अहमदाबाद पहुंचीं अनुष्का शर्मा, सचिन तेंदुलकर, दिनेश कार्तिक के साथ दिया पोज

आज भारत बनाम पाकिस्तान मैच होने वाला है, इसलिए अनुष्का शर्मा को विराट कोहली का समर्थन करने के लिए अहमदाबाद पहुंचते देखा गया. इस दौरान एक्ट्रेस को दिनेश कार्तिक और सचिन तेंदुलकर के साथ पोज देते हुए भी देखा गया.

author-image
Garima Sharma
New Update
anshuka shrama

Anushka Sharma ( Photo Credit : File photo)

क्रिकेट लवर इंडिया पाकिस्तान के बीच होने वाले विश्व कप मैच देखने के लिए बसब्री से इंतजार कर रहा हैं, जो आज 14 अक्टूबर को होने वाला है. जहां पूरे देश में कई लोग दोनों टीमों के बीच महामुकाबला देखने के लिए तैयार हैं, वहीं ऐसा लगता है कि अभिनेत्री अनुष्का शर्मा भी मैच देखने और अपने पति विराट कोहली का समर्थन करने के लिए तैयार हैं क्योंकि वह मैच के लिए अहमदाबाद पहुंची हैं. वह क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर और दिनेश कार्तिक के साथ पोज देते हुए भी नजर आईं.

Advertisment

भारत-पाकिस्तान का मैच देखने अहमदाबाद पहुंचीं अनुष्का शर्मा 

दोनों टीमों के बीच वर्ल्ड कप मैच देखने के लिए फैंस काफी समय से उस दिन का इंतजार कर रहे थे. यह मैच आज गुजरात के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में होने वाला है. खास रूप से, विराट कोहली भी अपनी टीम के साथ मैदान पर नजर आएंगे और अब उनकी पत्नी और अभिनेत्री अनुष्का शर्मा अपने पति के लिए चीयरलीडर बनने के लिए शहर में उतरी हैं क्योंकि वह अपने बड़े दिन की तैयारी कर रही हैं. एक्ट्रेस को पूरी तरह से काले रंग की पोशाक पहने और चश्मा लगाए देखा गया. एक्ट्रेस ने अनुष्का शर्मा ने सचिन तेंदुलकर, दिनेश कार्तिक के साथ पोज दिया.

Advertisment

अनुष्का शर्मा को दिग्गज क्रिकेटरों के साथ पोज़ देते हुए देखा गया 

द मोस्ट अवेटेड मैच से पहले, अनुष्का शर्मा को दो दिग्गज क्रिकेटरों के साथ पोज़ देते हुए देखा गया क्योंकि मैच आज गुजरात में होगा. क्रिकेटर दिनेश कार्तिक द्वारा शेयर की गई एक पोस्ट में तीनों तस्वीर के लिए मुस्कुराते हुए नजर आ रहे हैं. तस्वीर को ट्विटर पर शेयर करते हुए उन्होंने पोस्ट को कैप्शन दिया, 35,000 फीट पर रॉयल्टी, इंडियन टीम को आज के लिए शुभकामनाएं.

अनुष्का शर्मा को अगली वार फिल्म चकदा एक्सप्रेस में देखा जाएगा

Advertisment

एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा  ने साल 2008 में रब ने बना दी जोड़ी से अभिनय की दुनिया में कदम रखा था, जिसमें वह अभिनेता शाहरुख खान के साथ नजर आई थीं. आगे, उसकी झोली में चकदा एक्सप्रेस है. बायोग्राफिकल स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म प्रोसित रॉय और कर्णेश शर्मा की डायरेक्शन में बनी फिल्म है. 

Source : News Nation Bureau

सचिन तेंदुलकर Anushka sharma World Cup match अनुष्का शर्मा सचिन तेंदुलकर अहमदाबाद पहुंचीं अनुष्का शर्मा Sachin tendulkar अनुष्का शर्मा Sachin Tendulkar reached Ahmedabad Anushka Sharma with Sachin Tendulkar
Advertisment
Advertisment