Advertisment

Anushka Sharma ने दिखाया अपना बचपन का घर, इन गलियों पापा के साथ स्कूटर पर लगाती थीं चक्कर

अनुष्का शर्मा और विराट कोहली बीते कई दिनों से वेकेशन मोड में दिख रहे हैं.

author-image
Urvashi Nautiyal
एडिट
New Update
Anushka sharma home

अनुष्का शर्मा( Photo Credit : सोशल मीडिया)

अनुष्का शर्मा और विराट कोहली बीते कई दिनों से वेकेशन मोड में दिख रहे हैं. पहले उन्होंने नीम करौली बाबा के दर्शन किए. फिर वृंदावन पहुंचे और हाल में उज्जैन महाकाल में पूजा अर्चना की. इसके बाद हाल में वे उस जगह पहुंचे जो अनुष्का के लिए बहुत अहम थी. यूं कहिए कि वहां अनुष्का का बचपन बीता, उन्होंने पढ़ाई की, दोस्त बनाए और ना जाने क्या क्या. यह जगह है इंदौर की महू. अनुष्का ने काफी समय यहीं गुजारा इसलिए यह जगह उनके लिए बेहद खास रही है. जब एक्ट्रेस अपनी पुरानी गलियों में घूमी तो उनकी सारी यादें ताजा हो गईं.

Advertisment

अनुष्का ने अपने इंस्टाग्राम चैनल पर एक वीडियो शेयर किया. इस वीडियो में वह आर्मी क्वार्टर दिखा जहां वो बचपन में रहा करती थीं. अपना पुराना घर देखकर उनकी आंखों में अलग सी चमक थी. वह उस घर के अंदर गईं. अनुष्का ने अपनी सहेली का घर भी दिखाया. इस वीडियो के साथ अनुष्का ने कई बातें याद कीं. उन्होंने लिखा,  एक बार फिर महू मध्य प्रदेश गई. वो जगह जहां मैंने पहली बार स्विमिंग सीखी, जहां मेरा भाई मेरे बर्थडे पर वीडियो गेम की डिमांड रखता था जो कि वही खेलता था. वो जगह जहां मैं पापा के साथ स्कूटर पर घूमी. यह जगह हमेशा मेरे दिल के करीब रहेगी.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by AnushkaSharma1588 (@anushkasharma)

देश में अलग-अलग जगहों पर रही हैं अनुष्का

बता दें कि अनुष्का शर्मा का जन्म अयोध्या में हुआ था. उनके पिता अजय कुमार आर्मी में कर्नल थे. उनकी ड्यूटी की वजह से अनुष्का के परिवार को देश की अलग-अलग खूबसूरत जगहों पर रहने का मौका मिला. अनुष्का ने महू में बहुत अच्छा समय बिताया है. यही वजह है कि वह इस जगह को अपने दिल के सबसे करीब मानती हैं.

यह भी पढ़ें: Nawazuddin Siddiqui ने बयां किया दर्द, लंबी पोस्ट लिख बताया पैसों के लिए झूठ फैला रही है आलिया

अनुष्का के इस वीडियो को सोशल मीडिया पर बहुत प्यार मिल रहा है. लोग अपनी फीलिंग्स शेयर कर उनसे कनेक्ट कर पा रहे हैं. आर्मी बैग्राउंड के बच्चों का कहना है कि यह फीलिंग एक आर्मी फैमिली वाला बच्चा ही समझ सकता है.

Virat Kohli Anushka sharma
Advertisment
Advertisment