Advertisment

Anushka Sharma: विराट कोहली के शतक लगाने पर पत्नी ने लुटाया प्यार, देखें पोस्ट

अनुष्का शर्मा और विराट कोहली बी-टाउन के फेवरेट कपल्स में से एक हैं. वे हमेशा एक-दूसरे के लिए अपना डिवोशन दिखाते रहते हैं, जिससे वो फैंस के दिलों पर राज करते हैं. एक्ट्रेस हमेशा अपने पति विराट कोहली के लिए एक बड़ी चीयरलीडर रही हैं

author-image
Garima Sharma
New Update
virat and anushka

Anushka Sharma and Virat Kohli( Photo Credit : FILE PHOTO)

अनुष्का शर्मा और विराट कोहली बी-टाउन के फेवरेट कपल्स में से एक हैं. वे हमेशा एक-दूसरे के लिए अपना डिवोशन दिखाते रहते हैं, जिससे वो फैंस के दिलों पर राज करते हैं. एक्ट्रेस हमेशा अपने पति विराट कोहली के लिए एक बड़ी चीयरलीडर रही हैं. वह अक्सर क्रिकेट स्टेडियम में और वीडियो कॉलिंग के जरिए अपने पति को चीयर करती नजर आती हैं. हाल ही में अपने पती विराट के इंटरनेशनल क्रिकेट में 76वां शतक लगाने पर अनुष्का ने प्यारी सी इंस्टाग्राम स्टोरी के जरिए चीयर किया.

Advertisment

publive-image

अनुष्का शर्मा ने विराट कोहली का हौसला बढ़ाया

विराट कोहली ने हाल ही में वेस्टइंडीज के खिलाफ दूसरे टेस्ट मैच के दौरान इंटरनेशनल क्रिकेट में अपना 76वां शतक लगाया. यह उपलब्धि टेस्ट क्रिकेट में कोहली का 29वां शतक भी है. कुछ समय पहले, अनुष्का ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज़ पर विराट की मैदान पर जीत का जश्न मनाते हुए एक तस्वीर शेयर की और एक दिल वाला इमोजी लगाया.

सर डोनाल्ड ब्रैडमैन की बराबरी पर पहुंच गए विराट

इंटरनेशनल क्रिकेट में अपना 76वां शतक लगाने के साथ, कोहली ने अब क्रिकेटर सर डोनाल्ड ब्रैडमैन की बराबरी कर ली है, जिन्होंने अपने करियर में 29 टेस्ट में शतक बनाया हैं. हाल ही में एक पॉडकास्ट में, विराट ने अपनी पत्नी के समर्थन के बारे में बात की, जिन्होंने अपने रिश्ते के लिए बहुत समझौता किया है. 

यह भी पढ़ें- Rocky Aur Rani Ki Prem Kahani : पिंक टी-शर्ट में आलिया ने दिए क्यूट पोज, पैपराजी से किया ये रिक्वेस्ट...

फिल्म 'चकदा' एक्सप्रेस से डेब्यू कर रही अनुष्का शर्मा

क्रिकेटर ने कहा, "पिछले दो सालों में जिस तरह से चीजें हुई हैं, हमारे पास हमारा बच्चा है और, एक मां के रूप में, उसने जो बलिदान दिया है, वह बहुत बड़ा है. उसे देखकर मुझे एहसास हुआ कि मेरी जो भी प्रोब्लेमस थीं, वे कुछ भी नहीं. जहां तक ​​एक्सपेटेशन का सवाल है, जब तक आपका परिवार आपसे प्यार करता है आप किसी और से ज्यादा उम्मीद नहीं करते हैं.  हाल ही में अनुष्का शर्मा अपनी ओटीटी डेब्यू फिल्म 'चकदा' एक्सप्रेस की रिलीज की तैयारी कर रही हैं, जो फेमस क्रिकेटर झूलन गोस्वामी के जीवन पर आधारित है.

Source : News Nation Bureau

anushka sharma and virat kohli virat kohli century Anushka sharma Anushka Sharma Photo Anushka Sharma and Virat Kohli romantic pic
Advertisment
Advertisment