Advertisment

VIDEO: एयरपोर्ट पर स्पॉट हुए विराट-अनुष्का, फैंस बोले- वामिका कहां है...

अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) पति विराट कोहली (Virat Kohli) संग एयरपोर्ट पर स्पॉट हुईं. जहां उनके साथ उनकी बेटी वामिका भी नहीं दिखाई दी

author-image
Akanksha Tiwari
New Update
anushka virat

एयरपोर्ट पर स्पॉट हुए विराट-अनुष्का( Photo Credit : फोटो- @anushkasharma Instagram)

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'चकदा एक्सप्रेस' की तैयारियों में जुटी हैं. जिसके लिए वह कड़ी धूप में भी क्रिकेट प्रैक्टिस कर रही हैं. इन सब से वक्त निकालकर अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) पति विराट कोहली संग एयरपोर्ट पर स्पॉट हुईं. जहां उनके साथ उनकी बेटी वामिका भी नहीं दिखाई दी. ऐसे में लोग विराट और अनुष्का से सवाल पूछ रहे हैं कि आखिर वो वामिका को घर में अकेला छोड़कर अकेले-अकेले कहां घूमने निकल पड़े हैं.

Advertisment

यह भी पढ़ें: VIDEO: 'नाच पंजाबन' पर रणवीर सिंह-सारा अली खान ने लगाए ठुमके

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

Advertisment

इंडियन प्रीमियर लीग के 15वें सीजन के बाद क्रिकेटर विराट कोहली (Virat Kohli) ने फिलहाल क्रिकेट से ब्रेक लिया है और वो साउथ अफ्रीका के खिलाफ होने वाली T20 सीरीज का हिस्सा भी नहीं हैं. ऐसे में विराट के पास परिवार के साथ वक्त बिताने के लिए काफी समय है. सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में अनुष्का स्टाइलिश डेनिम स्कर्ट और ग्रीन कलर की लूज शर्ट में नजर आ रही हैं, इसके साथ उन्होंने वाइट कलर के स्नीकर्स और एक बड़ा हैंडबैग कैरी किया है. वहीं विराट कोहली व्हाइट कलर की पैंट और पीच कलर की टी शर्ट में कैजुअल लुक में दिखाई दिए. 

अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह आखिरी बार फिल्म 'जीरो' में शाहरुख खान के अपोजिट नजर आई थीं. आने वाले समय में अनुष्का शर्मा फिल्म चकदा एक्सप्रेस के जरिए स्क्रीन पर वापसी करेंगी. फिल्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी.

Anushka Sharma video Anushka Sharma New Movie Anushka sharma Anushka Sharma airport look Anushka Sharma News
Advertisment
Advertisment