Advertisment

Anushka Sharma: मुंबई में डिनर डेट पर निकले विराट और अनुष्का, फैंस के साथ खिंचवाई सेल्फी

Anushka-Virat Dinner Date: अनुष्का शर्मा और विराट कोहली बॉलीवुड और इंडियन स्पोर्ट्स के सबसे पॉपुलर कपल हैं. दोनों की एक झलक के लिए फैंस बेकाबू हो जाते हैं.

author-image
Kalpana Sheetal
एडिट
New Update
Anushka Virat Dinner Date

Anushka Virat Dinner Date( Photo Credit : social media)

Anushka-Virat Dinner Date: विराट कोहली और अनुष्का शर्मा ने भारत लौटने के बाद से खुद को लाइमलाइट से दूर रखा है. हम सभी जानते हैं कि अनुष्का शर्मा ने कुछ महीने पहले लंदन में अपने दूसरे बच्चे को जन्म दिया था. अब वो दो बच्चों की मां बन चुकी हैं. बेटे अकाय के जन्म के बाद अनुष्का लगातार मीडिया से दूर थी. हालांकि, आईपीएल 2024 में RCB के मैच के दौरान उन्हें पति विराट कोहली के लिए चियर करते देखा गया था. भारत लौटने के बाद पहली बार अब अनुष्का और विराट साथ में  स्पॉट हुए हैं. हाल में कपल मुंबई में डिनर डेट पर गए थे जिसकी तस्वीरें वायरल हो गई हैं. 

Advertisment

ये भी पढ़ें- Imran Khan Drug Addict: क्या ड्रग्स ले रहे हैं इमरान खान ? एक फोटो वायरल होने से उड़ी थी अफवाह

डिनर पर निकले विराट-अनुष्का

IPL टूर्नामेंट खत्म के बाद आखिरकार विराट कोहली को परिवार के साथ समय बिताने का मौका मिला है. ऐसे में वो पत्नी अनुष्का को लेकर मुंबई में डिनर डेट पर गए थे. कपल ने यहां एक लग्जरी रेस्ट्रोरेंट में कुछ क्वालिटी टाइम बिताया.  कल रात, उन्हें अपने दोस्तों के साथ मुंबई के एक रेस्टोरेंट में देखा गया. साथ ही विराट-अनुष्का ने अपने फैंस के साथ सेल्फी भी क्लिक करवाईं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

Advertisment

फैंस के साथ खिंचवाई सेल्फी

विरुष्का के एक फैन पेज ने कपल की एक फोटो अपलोड की है. इसमें हम अनुष्का शर्मा और विराट कोहली को दोस्त और फैंस के साथ पोज देते सकते हैं. फोटो में अनुष्का शर्मा एक व्हाइट ओवरसाइज़्ड शर्ट में बहुत प्यारी लग रही थीं, जिसे उन्होंने ब्लू टेक्सचर्ड पैंट के साथ पहना था. दूसरी ओर, विराट कोहली ब्लैक शर्ट में जंच रहे थे. 

फोटो में उनके साथ कई फैंस पोज दे रहे थे. सेलिब्रिटी पावर कपल ने इस फोटो को अपनी मिलियन डॉलर स्माइल से काफी कूल और हैप्पी फोटो बना दिया था. डिनर के दौरान विराट पत्नी अनुष्का का पूरा ख्याल रखते नजर आए. 

Source : News Nation Bureau

अनुष्का शर्मा Anushka sharma बॉलीवुड न्यूज Virat Kohli विराट कोहली
Advertisment
Advertisment