Anushka Sharma: कभी घमंड से भरी थीं अनुष्का शर्मा, विराट नहीं बल्कि इस शख्स ने बदल दी एक्ट्रेस की सोच

एक पुराने इंटरव्यू में अभिनेत्री अनुष्का शर्मा ने बताया था कि वह पहले बहुत घमंडी हुआ करती थीं, लेकिन इस खास शख्स ने उनकी सोच बदल दी.

author-image
Garima Sharma
एडिट
New Update
Anushka Sharma Virat Kohli

Anushka Sharma Virat Kohli ( Photo Credit : File photo)

बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री अनुष्का शर्मा इन दिनों फिल्मी दुनिया से दूर हैं और पूरा समय अपने परिवार को दे रही हैं. भारतीय क्रिकेटर विराट कोहली से शादी करने के बाद, अभिनेत्री ने अपनी बेटी वामिका का स्वागत किया, जिसके बाद यह जोड़ा अपने बेटे आकाश की परवरिश में व्यस्त है. अनुष्का शर्मा काफी समय से बड़े पर्दे से दूर हैं, वह फिलहाल अपने बच्चों और परिवार के साथ समय बिता रही हैं. इस वजह से वह काफी समय से किसी फिल्म या प्रोजेक्ट में नजर नहीं आई हैं.

Advertisment

खुद को बेस्ट मानती थीं अनुष्का शर्मा

अनुष्का शर्मा काफी समय से किसी फिल्म या प्रोजेक्ट का हिस्सा नहीं रही हैं, हालांकि हम आपसे एक्ट्रेस के वर्क फ्रंट के बारे में बात नहीं करेंगे बल्कि हम आपको उनके एक पुराने इंटरव्यू के बारे में बता रहे हैं जिसमें उन्होंने खुद को घमंडी कहा था, लेकिन एक फिल्ममेकर ने उनकी सोच बदल दी. एक बार अनुष्का शर्मा ने अभिनेत्री कोयल पुरी को एक इंटरव्यू दिया था, जिसमें कोयल ने अनुष्का से पूछा था कि उन्होंने अब तक का सबसे घमंडी काम क्या किया है? इसपर एक्ट्रेस ने कहा कि 'अभिनेत्री बनने से पहले मैं बहुत घमंडी थी, मैं स्कूल और बाहर लोगों से ज्यादा बात नहीं करती थी, मैं खुद को बेस्ट मानती थी'.

आदित्य चोपड़ा ने तोड़ा अनुष्का का घमंड

इस इंटरव्यू में अनुष्का शर्मा ने शेयर किया कि उन्हें आदित्य चोपड़ा से रियलिटी चेक मिला, जिसके बाद उनकी जंपिंग को लेकर सोच बदल गई, एक्ट्रेस ने कहा कि मैं एक्ट्रेस बनकर बेहद खुश हूं, क्योंकि एक्ट्रेस बनने के बाद मुझे वाकई आदित्य चोपड़ा से रियलिटी चेक मिला, उन्होंने कहा कि तुम फिल्में तो कर रही हो, लेकिन तुम सबसे खूबसूरत दिखने वाली लड़की नहीं हो, एक्ट्रेस ने कहा उस दौरान मुझे एहसास हुआ कि मैं सबसे अच्छी दिखने वाली लड़की नहीं हूं. 

आदित्य चोपड़ा की फिल्म रब ने बनी दी जोड़ी में काम किया

आपको बता दें, आदित्य चोपड़ा यशराज फिल्म्स के मालिक और फिल्म मेकर हैं, वह बॉलीवुड एक्ट्रेस रानी मुखर्जी के पति भी हैं, अनुष्का शर्मा ने डायरेक्टर आदित्य चोपड़ा के साथ उनकी फिल्म रब ने बना दी जोड़ी में काम किया था. यह फिल्म अनुष्का शर्मा की बॉलीवुड में पहली फिल्म थी, जिसमें सुपरस्टार शाहरुख खान उनके सह-अभिनेता थे. 

Source : News Nation Bureau

anushka sharma photos Anushka Sharma New Movie Anushka sharma Anushka Sharm Anushka Sharma Photo Anushka Sharma Wedding Anushka Sharma Instagram anushka sharma virat kohli Virat Kohli Anushka Sharma Movie virat kohli virat video
Advertisment