Advertisment

Karnesh-Tripti Breakup: अनुष्का शर्मा के भाई का हुआ ब्रेकअप? गर्लफ्रेंड तृप्ति डिमरी संग आई खटास

अनुष्का शर्मा के भाई कर्णेश शर्मा पर्दे के पीछे काम करते हैं. उन्होंने कभी अपने रिलेशनशिप को मीडिया के सामने नहीं लाया है.

author-image
Kalpana Sheetal
एडिट
New Update
Karnesh Tripti Breakup

Karnesh-Tripti Breakup( Photo Credit : Social Media)

Karnesh Sharma-Tripti Dimri Breakup: कुछ दिन पहले बॉलीवुड एक्ट्रेस असिन के तलाक की खबरें वायरल हुई थीं. कहा जा रहा था कि असिन और उनके पति राहुल शर्मा दोनों अलग हो गए हैं. हालांकि, कपल ने इसे अफवाह बताकर खारिज कर दिया था. ये अफवहा तब उड़ी जब असिन ने इंस्टाग्राम से पति के साथ वाली सभी फोटोज डिलीट कर दी थीं. अब ऐसे ही एक और बॉलीवुड कपल के ब्रेकअप की खबरें सामने आ रही हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक, एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा के भाई कर्णेश शर्मा का ब्रेकअप हो गया है. उन्होंने अपनी गर्लफ्रेंड को इंस्टाग्राम पर अनफॉलो कर दिया है. 

Advertisment

अब, अनुष्का शर्मा के भाई कर्णेश शर्मा और तृप्ति डिमरी ने ब्रेकअप की अफवाहें को हवा दे दी है. हालांकि, कपल ने कभी अपने रिलेशनशिप को लेकर कोई बात नहीं की है. दोनों एक-दूसरे को गुप-चुप तरीके से डेट कर रहे थे. सोशल मीडिया पर कपल अक्सर प्यार लुटाते देखा जाता था. अब कर्णेश शर्मा और तृप्ति दोनों ने एक-दूसरे को इंस्टाग्राम पर अनफॉलो कर दिया है. ऐसे में दोनों के ब्रेकअप की अटकलें लग रही हैं. कर्णेश और तृप्ति ने इंस्टाग्राम पर एक-दूसरे को अनफॉलो करने के साथ-साथ अपनी तस्वीरें भी डिलीट कर दी हैं. इससे उनके फैंस को लगता है कि दोनों के बीच सबकुछ अच्छा लगता है. 

publive-image

सोशल मीडिया पर कर्णेष और तृप्ति दोनों अपने-अपने अकाउंट पर कई इमोशन और रोमांटिक तस्वीरें शेयर करते थे. एक फोटो में तृप्ति कर्णेश को किस करते नजर आई थीं. तो कर्णेश ने भी उन्हें माय लव लिखकर रिलेशनशिप को कंफर्म किया था. ऐसे में पोस्ट डिलीट होने के बाद दोनों के ब्रेकअप की खबर कंफर्म समझी जा सकती है. 

Advertisment

बता दें, तृप्ति ने क्लीन स्लेट फिल्मज़ के बैनर तले कर्णेश और अनुष्का के संयुक्त प्रोडक्शन वेंचर बुलबुल और काला में काम किया है. अनुष्का शर्मा भी कला फिल्म का हिस्सा थीं उन्होंने घोड़े पर सवार गाने में परफॉर्म किया था. अनुष्का के साथ डिमरी की अलग बॉन्डिंग थी.

Source : News Nation Bureau

Tripti Dimri Boyfriend तृप्ति डिमरी अनुष्का शर्मा भाई तृप्ति डिमरी ब्रेकअप Anushka sharma Tripti Dimri Karnesh sharma Tripti Dimri Affair कर्णेश शर्मा Tripti Dimri Breakup
Advertisment
Advertisment